चोरी के शक में पीट-पीटकर कर दी हत्या
चोरी के शक में पीट-पीटकर कर दी हत्या
Share:

गिरिडीह: गिरिडीह के साठीबाद इलाके में ग्रामीणों की बेकाबू भीड़ ने मोबाइल टावर तथा ट्रैक्टर समेत अन्य वाहनों की बैट्री चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान देवघर के कांसजोर निवासी मो. सफरूद्दीन अंसारी (35) के रूप में हुई है,  इसकी खबर मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. उसके परिजनों ने बताया कि वह चोर नहीं था, बल्कि क्रशर मिस्त्री था.

जबकि ग्रामीणों का कहना है कि, उन्होंने सफरूद्दीन व उसके दो साथियों को रुकने के लिए कहा, लेकिन ग्रामीणों को देखते ही तीनों युवक भागने लगे, जिसमे से सफरुद्दीन ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, लोगों ने सफरूद्दीन को बांधकर पिटाई शुरू कर दी, इसी बीच, किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. गंभीर रूप से घायल इस युवक को इलाज के लिए पुलिस अस्पताल ले गई, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि सफरुद्दीन अपने दोस्तों के साथ बैटरी चोरी करता था.

गांव वालों ने तर्क दिया कि अगर वो चोर नहीं था तो भाग क्यों रहा था. वहीं मृतक के पिता नेजामुद्दीन अंसारी ने बताया कि रविवार की सुबह उसे साठीबाद में किसी ने क्रशर मरम्मत के लिए बुलाया था, उसी कार्य के लिए वह सठियाबाद गया था, लेकिन बाद में हमे खबर मिली कि ग्रामीणों ने उसकी हत्या कर दी है. बेंगाबाद थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने कहा है कि अभी मामले की  जांच की जा रही है, जिन लोगों ने कानून हाथ में लिया है, उनके खिलाफ जरूर कार्यवाही होगी. 

हर जिले में भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का 'धरना प्रदर्शन'

दुष्कर्म कर जिन्दा जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

झारखण्ड: इनामी नक्सली की 1 करोड़ की संपत्ति जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -