हर जिले में भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का 'धरना प्रदर्शन'

धनबाद: कांग्रेस ने झारखण्ड की रघुबर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है, कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए दर्जन भर मुद्दे भी जमा कर लिए हैं,  इस कार्यक्रम की सफलता को लेकर सभी जिलों में प्रभारी भी नियुक्त कर दिए गए हैं. राज्य के सभी प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा.

इस मामल में जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा. अजय कुमार ने भाजपा  सरकार की नाकामियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शित करने की योजना बनाई हैं और सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में ही भाजपा मुख्यालयों पर धरना देंगे. लाल किशोर ने कहा कि कांग्रेस, बिजली बिल में बढ़ोतरी, भुखमरी, राशन वितरण में अनियमितता, कल्याणकारी योजनाओं में सुनियोजित लूट, दुष्कर्म व गिरती कानून व्यवस्था, के मुद्दों पर भाजपा को घेरेगी.

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि इस कार्य के लिए पूरी रूप रेखा बनाई जा चुकी है, सारे जिले भी चयनित हो चुके हैं और सभी जिलों के प्रभारियों का चयन करके उन्हें अपने कार्य से अवगत करा दिया गया है. डा. अजय कुमार ने सभी पर्यवेक्षकों को जिला अध्यक्ष व प्रखंड अध्यक्षों से समन्वय बनाकर कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने को कहा है, कार्यक्रम के बाद सभी से रिपोर्ट भी तलब की गई है 

झारखण्ड: इनामी नक्सली की 1 करोड़ की संपत्ति जब्त

आइआइटी धनबाद के रोबोट को देख चौंक गए लोग

झारखण्ड: अवैध दुकानदारों पर अब सरकार करेगी कार्यवाही

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -