जिस बहु को बेटी समझा उसी ने नापाक इश्क़ के खातिर ससुर को मौत की नींद सुलाया
जिस बहु को बेटी समझा उसी ने नापाक इश्क़ के खातिर ससुर को मौत की नींद सुलाया
Share:

सीकर : जिस ससुर ने बहु को बेटी समझकर अपनाया उसी कलियुगी बहु ने अपने बाप सामान ससुर की जान ले ली। रिश्तों को झंझोड़ देने वाला यह मामला राजस्थान के सीकर जिले का है। यहां नापाक इश्क़ की खातिर एक कलियुगी बहु ने अपने ससुर की हत्या की साजिश रच डाली। करीब दस दिन पहले रामेश्वर नाम के व्यक्ति के हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि मृतक की हत्या किसी और नही बल्कि उसकी बहु ने ही करवाई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस जब इस हत्याकांड के सभी पहलुओ को खंगालने लगी तो इसकी तह में जो पता चला उसे जानकर खुद पुलिस के पैरो तले से जमीन खिसक गई। किसी और से इश्क़ लड़ा बैठी बहु ने नापाक रिश्ते की खातिर ससुर की हत्या करवा दी। हवस की आग में जल रही बहु के अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध थे जिसकी भनक उसके ससुर को लग गई। लिहाजा अपने प्यार में आड़े आए ससुर को रास्ते से हटाने के लिए बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ख़ौफ़नाक साजिश रच डाली।

उसके प्रेमी ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर ससुर रामेश्वर को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को हादसा करार देने के लिए रामेश्वर को उसकी जीप के साथ खाई में फेंक दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद मामले की जांच में पुलिस जे आरोपियों का खुलासा किया। पुलिस जे आरोपी बहु सहित इस हत्याकांड के सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे पंहुचा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -