पैतृक संपत्ति की वजह से फिर बुझा एक घर का चिराग
पैतृक संपत्ति की वजह से फिर बुझा एक घर का चिराग
Share:

इंदौर : पैतृक संपत्ति में ज्यादा हिस्सा लेने के चलते एक शख्स ने बेटे के साथ मिलकर अपने ही भाई और भतीजे पर चाकुओ से हमला कर दिया जिससे भतीजे की मौत हो गई. और भाई घायल हो गया. पुलिस ने बाप बेटे को हिरासत में ले लिया हैं. 

घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र की गली नंबर दो की है. पुलिस के अनुसार दूसरी गली में रहने वाले हमीद और उसके बेटे हुमायु पर हमीद के बड़े भाई शाजिद बाबा और उसके बेटे शानू ने सोमवार की सुबह चाकुओ से हमला कर दिया. जिससे हुमायु की मृत्यु हो गई हैं. पुलिस ने आगे बताया की मामला पैतृक संपत्ति का हैं, हमीद जिस मकान में रहता है, वह पैतृक है. तीनों भाई हमीद, शाजिद बाबा और माजिद का इस मकान में हिस्सा था. माजिद की सालों पहले मौत हो गई. हमीद ने भाई माजिद के बच्चों को उसी दौरान हिस्सा दे दिया था. मगर हमीद का बड़ा भाई शाजिद बाबा संपत्ति में ज्यादा हिस्सा मांग रहा था.

गौरतलब बात ये हैं कि पीड़ित हमीद अपने भाई को हिस्सा देने को भी तैयार था. उसके बाद भी आरोपी का पुत्र सोमवार सुबह अपने एक दोस्त के साथ हमीद के घर आ गया और घर के बाहर खड़े होकर अपशब्द कहने लगा जिसपर पीड़ित हमीद के पुत्र हुमायु ने उसे समझाया भी मगर वो नही माने इसके बाद हुमायु ने पुलिस को कॉल करने कि कोशिश कि मगर उससे पहले ही आरोपी उसके पुत्र और उसके दोस्त ने मिलकर हुमायु पर चाकू से हमला कर दिया. और लगातार उसपर पांच वार किये उसके बाद आरोपियों ने हमीद पर भी हमला किया. हमला करने के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग गए.

परिवार वालो ने लोगो कि मदद से हुमायु और उसके पिता को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहा हुमायु का रक्त अधिक बह जाने कि वजह से उसने सोमवार कि दोपहर को दम तोड़ दिया तो वही हमीद अब खतरे से बाहर हैं. आरोपी हमला करने के बाद सीधे थाने गए और पीड़ितों के खिलाफ ही झूठी एफआईआर दर्ज करवा दी किन्तु पुलिस ने उन्हें थाने में ही बैठा लिया.

प्रीति जिंटा के भाई के आत्महत्या मामले में ससुराल वाले गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -