यहां होता है हर 1 घण्टे में मर्डर, ख़ौफ़ में है लोग
यहां होता है हर 1 घण्टे में मर्डर, ख़ौफ़ में है लोग
Share:

हम बात कर रहे है अमेरिका में मौजूद एक छोटे से देश साल्वाडोर सेन्ट्रल की। इसे दुनिया का सबसे खतरनाक देश माना जाता है। क्योंकि इस देश में हर 1 घण्टे में एक मर्डर होता है जोकि ऊख के क्राइम रेट के मुकाबले 90%ज्यादा है। आज हम आपको दिखाने जा रहे है एल अल्वाडोर के क्रिमिनल्स और आम लोगो की लाइफ। यहाँ पर एल सल्वाडोर में दो गैंग्स का खौफ चलता है। मारा सलवाट्रूचा और 18 स्ट्रीट गैंग।

ये दोनों गैंग्स अपना दर लोगो में बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा मर्डर करते है। इनमे से मारा गैंग के लोगो की पहचान उनके टैटू से की जाती है। इस गैंग का इतना ख़ौफ़ है की इनके लिए जेल भी अलग से बनाई गयी है। पीनल दी सिउदाद बरिओस नाम के इस जेल में 800 कैदियों की जगह है। जिसमे अभी 2600 क्रिमिनल्स रहते है।

इस जेल में पुलिस भी जाने से डरती है। इस जीएल के बाहर आर्मी का पहरा रहता है। जेल के अंदर एक भी सिक्युरिटी गार्ड नहीं है। इसका कारन यह है की मारा गैंग के लोग इतने खतरनाक है कि वो लोग छोटी छोटी बातो पर मर्डर कर देते है। यही कारन है की जेल के अंदर कोई भी सिक्युरिटी गार्ड नहीं है। इस जेल के कैदियों के साथ एल साल्वाडोर की आर्मी जानवरो जैसा बर्ताव करती है। उनका मानना है कि ये लोग इसी लायक है।

कैसी कैसी बेवकूफियां करते है लोग

ये 4 श्राप जो रावण की मृत्यु का कारण बने

ऐसे दिखते है हॉलीवुड स्टार्स टल्ली होने के बाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -