चिकन व्यापारी की धमकी, यदि मुर्गियों को हाथ लगाया तो जान से मार दूंगा
चिकन व्यापारी की धमकी, यदि मुर्गियों को हाथ लगाया तो जान से मार दूंगा
Share:

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में नगर निगम का अमला जब चिकन कारोबारियों के अतिक्रमण को हटाने पहुंचा तो दल में मौजूद अधिकारियों को धमकियों का सामना करना पड़ा। मक्सी रोड़ क्षेत्र के एक चिकन कारोबारी जिसकी पहचान धर्मेंद्र पिता किशन लाल परमार निवासी मोहनपुरा के तौर पर हुई थी। उसने अधिकारी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

बकौल गैंग कर्मचारी इस व्यापारी ने अधिकारी से कहा कि यदि मेरे मुर्गे मुर्गियों को हाथ भी लगाया और सामान को भी हाथ लगाया तो चाकू घुसाकर जान से मार दूंगा। ऐसे में अपर आयुक्त विशाल सिंह चैहान ने पुलिसकर्मियों को कारोबारी को पकड़ने का आदेश दिया। कारोबारी को पकड़ने के बाद गैंग ने उसका अतिक्रमित सामान हटाया।

जब मुर्गे मुर्गियों के रैक को हटाने का प्रयास किया गया तो सवाल यह आया कि इन्हें कहां रखा जाए। ऐसे में कारोबारियों पर चालानी कार्रवाई की गई और फिर रैक को छोड़ दिया गया। गैंग प्रभारी मोनू थनवार ने कहा कि मुर्गे व मुर्गी जंगल में छोड़ दिए गए हैं और कुछ तो सामान के साथ रखे गए हैं। नगर निगम के अपर आयुक्त विशाल सिंह चैहान ने अपील की है कि अतिक्रमण हटाने में नगर निगम का सहयोग करें। किसी तरह की बाधा उत्पन्न न करें।

एप्पल के आई-क्लाउड में सेंध लगाने का किया हैकर्स ने दावा.

शिवसेना सांसद अब नही कर पाएंगे हवाई यात्रा, FIA ने लगाया बैन

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -