लव जिहाद पर मुनि तरूण सागर के कड़वे बोल
लव जिहाद पर मुनि तरूण सागर के कड़वे बोल
Share:

जयपुर। लव जिहाद के मामले में जैन मुनि आचार्य तरूण सागर महाराज ने तल्खी दिखाई है। उन्होंने अपने क्रांतिकारी प्रवचनों में इसकी निंदा की और कहा कि, हिंदू लड़कियों को झूठे प्यार में फंसाकर, मुसलमान बनाया जा रहा है। आचार्य तरूण सागर महाराज ने चर्चा में कहा कि, लव जिहाद को रोका गया तो फिर जल्द ही वे दिन आ जाऐंगे जब कुछ दिनों में दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा।

दो बच्चों का कानून हिंदू और मुसलमान पर समान रूप से लागू किया जाना चाहिए। मिली जानकारी के अनुसार, मुसलमानों की जनसंख्या पर यदि किसी तरह की रोक नहीं लगाई गई तो फिर, हालात चिंताजनक हो जाऐंगे। उनका कहना था कि, यदि इन स्थितियों का सामना करने के लिए, जल्द ही आवश्यक कदम नहीं उठाए गए तो फिर, हालात तनावपूर्ण हो जाऐंगे।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, मुसलमानों पर यदि, दो बच्चों के नियम को लागू नहीं किया जाता तो फिर, उनकी जनसंख्या को रोकना बेहद मुश्किल हो जाएगा। हालांकि, आचार्य तरूण सागर महाराज ने विवादित बयान देते हुए कहा कि, मुसलमान दिल से पाकिस्तान के साथ हैं, यदि वे भारत के टुकड़े करना चाहते हैं तो फिर, भारतीय जनता पार्टी विरोधी मुसलमानों की जनसंख्या को बढ़ाने से राष्ट्र में परेशानी होगी। उन्होंने लव जिहाद को बेहद गलत बताया।

लव जिहाद के नाम पर बुजुर्ग की बलि

हादिया ने मांगी आज़ादी

लव जिहाद मामले सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -