लोकप्रिय शायर मुनव्वर राना ने कसा तंज, पीएम के कहने पर जूता उठाने को भी तैयार
लोकप्रिय शायर मुनव्वर राना ने कसा तंज, पीएम के कहने पर जूता उठाने को भी तैयार
Share:

लखनऊ : लोकप्रिय शायर मुनव्वर राना ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर सभी आश्चर्य में पड़ जाऐंगे। दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति तीखे लहजे में अपना वक्तव्य दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके बड़े भाई जैसे ही हैं। यदि वे बड़े भाई के दर्जे से कहेंगे तो वे उनका जूता भी उठा लेंगे। उन्होंने कहा कि वे व्यक्ति के तौर पर उनका बहुत सम्मान करते हैं। दरअसल वे साहित्य अकादमी अवार्ड वापस लौटने को लेकर निराश थे।

उनका कहना था कि जिस तरह की घटनाऐं हुई हैं उससे यह अवार्ड लौटाना ही ठीक है। उन्होंने कहा कि यदि पीएम मोदी कहेंगे तो वे यह अवार्ड वापस स्वीकार कर लेंगे। मामले में उन्होंने कहा कि वे इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। यदि मोदी कहेंगे तो वे अवार्ड वापस ले लेंगे और यह अवार्ड वे किसी से भी ले लेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात दो बेटों से भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी बात का लालच नहीं है। वे तो पीएम से मिलकर अपनी बात सामने रखना चाहते हैं। उनका कहना था कि वे अपने उसूलों से समझौता नहीं करना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि साहित्याकारों द्वारा दादरी हत्याकांड और इस तरह के अन्य घटनाक्रम हो जाने के बाद अपने अवार्ड लौटा दिए गए थे। लोकप्रिय शायर राना ने भी अपना साहित्य अकादमी अवार्ड लौटा दिया। जिसके बाद इस मसले पर जमकर चर्चा की गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -