नशे में टुन्न महिला ने किया एक्सीडेंट,खुद को किया कार में बंद
नशे में टुन्न महिला ने किया एक्सीडेंट,खुद को किया कार में बंद
Share:

मुंबई : मुंबई में एक घटना के अंतर्गत नशे की हालत में एक युवती जिसका नाम निधि है उसने शराब के नशे में मंगलवार करीब 2.30 बजे अपनी कार फुटपाथ पर चढ़ा कर एक टी-स्टाल और कार को टक्कर मार दी। महिला द्वारा कार की जबरदस्त टक्कर से टी वेंडर गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि पेशे से फैशन को-ऑर्डिनेटर निधि पारेख डिजाइनर क्रिस्टे डे चुन्हा के साथ चीफ फैशन को-ऑर्डिनेटर के रूप में काम करती है। मंगलवार रात शराब पीकर शेवरलेट कार ड्राइव कर रही थी। मुंबई के बांद्रा इलाके में कार्टर रोड पर उनकी कार ने कंट्रोल खो दिया और हुए टी-स्टाल से जा भिड़ी। 25 साल की निधि गुजराती कालोनी, विले पार्ले (ईस्ट) में रहती है तथा वह अपने एक फ्रेंड के बर्थडे पार्टी से लौट रही थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही इसी तरह रिलायंस की वाइस प्रेसिडेंट (लीगल) जाह्नवी गडकर ने अपनी ऑडी कार टैक्सी से भिड़ा दी थी, जिसमें दो लोगों की मौत हुई थी।

कार्टर रोड पर मंगलवार तड़के एक्सीडेंट होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद निधि ने खुद को कार के अंदर ही लॉक कर लिया। इसी दौरान वहां पुलिस भी पहुंच गई और उसे कार से बाहर निकलने के लिए कहने लगी। इस दौरान निधि ने कार का दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस ने एक लोकल की-मेकर की मदद ली व अगले दिन सुबह करीब साढ़े तीन बजे जब निधि को पुलिस ने किसी तरह कार से बाहर निकाला और टेस्ट के लिए हॉस्पिटल ले गई, तो उसके ब्लड में तय लिमिट से ज्यादा एल्कोहल की मात्रा पाई गई। खबर के मुताबिक, महिला पुलिस न होने के कारण उस दौरान निधि को घर जाने दिया गया और फिर जब वह बाद में थाने आई तो उसे शराब पीकर और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ़्तारी से बचने के लिए दूसरी बार किसी महिला ने खुद को कार में लॉक किया है।

पिछले महीने वर्ली इलाके में एक महिला ने भी इसी तरह लापरवाही से कार चलाते हुए पकड़ा गया था। इस घटना के बाद उसको भी टेस्ट प्रक्रिया से गुजारा गया था । टेस्ट से पता चला था कि उस युवती ने भी ज्यादा शराब पी रखी थी तथा उसने खुद को कार में लॉक कर अंदर संगीत सुन  रही थी। इस तरह की घटना से महिलाओ को सतर्क होना चाहिए. महिलाओं को शराब से दूर रहना चाहिए तथा यह हरकत भारतीय समाज में रह रही महिलाओं को शोभा नही देती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -