हार की 'हैट्रिक' लगाने के बाद गुस्से में नज़र आए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, पत्रकार पर भड़क उठे.., देखें Video
हार की 'हैट्रिक' लगाने के बाद गुस्से में नज़र आए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, पत्रकार पर भड़क उठे.., देखें Video
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) का 2022 सीजन में आगाज़ बेहद ही खराब रहा है. रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली MI ने मौजूदा सीजन में तीन मैच खेले और तीनों में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है. तीसरे मैच में मुंबई को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी है.

 

कोलकाता के खिलाफ शिकस्त के बाद रोहित शर्मा गुस्से में दिखाई दिए. उन्हें मैच के बाद प्रेस वार्ता करना था. वे आए तो जरूर, मगर इस बार कूल नहीं, बल्कि कुछ हताश से नज़र आए. कैमरे के सामने आने के बाद रोहित खुद को एडजस्ट कर ही रहे थे कि एक व्यक्ति डैनी मॉरिसन ने उनसे एक सवाल कर लिया.  रोहित शायद उनका सवाल सुन नहीं पाए और उनसे आवाज बढ़ाने के लिए बोल दिया. यह बात कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इसमें आप सुन सकते हैं, रोहित पूरी तरह हताशा के साथ कह रहे हैं- 'आवाज बढ़ाओ यार थोड़ा'. सवाल करने वाले मॉरिसन को यह पसंद नहीं आया और वे भी चिढ़ गए. हालांकि उन्हें अपने सवालों के जवाब चाहिए थे, इसलिए वे शांत रहे.

MI के कप्तान रोहित ने कहा कि कमिंस से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह आएगा और इस तरह की तूफानी पारी खेलेगा. पूरा क्रेडिट उसी को जाता है. पिच बैटिंग के लिए अच्छी थी. हालांकि हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके, मगर अंतिम 4-5 ओवर में 70 से अधिक रन बनाना अच्छा रहा है. कोलकाता की पारी के दौरान 15 ओवरों तक हम गेम में ही थे, मगर कमिंस की पारी बेहद शानदार रही.

बता दें कि, बुधवार को खेले गए मैच में KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. इसके बाद मुंबई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने 55 रनों पर ही तीन विकेट खो दिए थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक के बदौलत टीम ने 4 विकेट पर 161 रन बनाए. जवाब में कोलकाता टीम ने 5 विकेट पर 162 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया. पैट कमिंस ने 15 बॉल पर नाबाद 56 रन बनाए. जबकि ओपनर वेंकटेश अय्यर ने 41 बॉल पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली.

गुजरात इंटरनेशनल शतरंज में टॉप सीड डेलगाड़ो को हराकर भारत के नीलोत्पल ने बनाई बढ़त

वर्ल्ड कप के उपरांत इस टीम के साथ जुड़ सकते है कोमैन

बेटी ओलंपिया संग मैचिंग की ड्रेस पहनी नजर आई सेरेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -