मुंबई: कांदिवली की इमारत में लगी भीषण आग, दो की मौत
मुंबई: कांदिवली की इमारत में लगी भीषण आग, दो की मौत
Share:

मुंबई: मुंबई के कांदिवली इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है यहां की हंसा हेरिटेज नाम की 15 मंजिली इमारत की 14वीं मंजिल पर आग लग गई। वहीं इस हादसे में घायल दो लोगों की मौत हो गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहतआग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई थी और आग बुझाने का काम कर रहीं थी।

कहा जा रहा है यह आग रात को साढ़े आठ बजे लगी, हालांकि आग लगने की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है आग लगने से इमारत में 7 लोग फंस गए थे, हालाँकि इनमें से 5 को रेस्क्यू कर लिया गया। वहीं दूसरी तरफ 2 की मौत कांदिवली अस्पताल में मौत हो गई। कहा जा रहा है मृतकों के नाम रंजनबेन पारेख और नीता पारेख बताया जा रहा है। दूसरी तरफ फायर अधिकारी का कहना है कि, 'आग पर रात 11।45 बजे तक काबू पा लिया गया था। इससे पहले ऐहतियात के तौर पर इमारत के लाइट को काट दिया गया, आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है, आशंका जताई जा रही है कि दीवाली के पटाखे या शार्ट सर्किट से ये आग लगी हो।'

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आग की एक अन्य घटना सामने आई है। यहाँ लखनऊ नख़ास चौराहे स्थित सिटी कार्ट मार्ट में आग लग गयी। हालाँकि यहाँ मौके पर पहुंची तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग बुझाई और मार्ट के ऊपर बने हैं फ्लैट्स जिसमें आधा दर्जन लोग फंस गए थे, उनको रेस्क्यू करके बाहर निकाला। यहाँ आग लगने से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई थी और एक व्यक्ति घयाल होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

आखिर कौन हैं संजय सिंह?, जो अब करेंगे आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच

इस तारीख तक अनिल देशमुख को भेजा गया न्यायिक हिरासत में...

बुजुर्ग ने ऑनलाइन बुक की शराब और हो गया जालसाजी का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -