सितंबर ने बढ़ाई मुंबई की चिंता, 6 दिन में मिले 2570 नए मरीज
सितंबर ने बढ़ाई मुंबई की चिंता, 6 दिन में मिले 2570 नए मरीज
Share:

मुंबई: सितंबर आ चुका है और एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने अपना कहर बरसाना शुरू कर दिया है। जी दरअसल सितंबर का महीना शुरू होते ही मुंबई में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रही है। आपको बता दें कि मुंबई में 1 सितंबर से लेकर 6 सितंबर तक ही कोरोना के इतने मरीज आ गए हैं कि अगस्त में आए कुल मरीजों का वो 28.9 प्रतिशत हिस्सा है। हाल ही में बीएमसी ने जो आंकड़े जारी किये हैं उनके अनुसार मुंबई में पूरे अगस्त महीने में कोरोना के कुल 9147 मामले सामने आए थे, जबकि सितंबर के पहले 6 दिनों के अंदर ही 2570 कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं।

यह सब देखकर हैरानी जताई जा रही है और अब तो इन आंकड़ों ने प्रशासन और सरकार दोनों की ही चिंता बढ़ा दी है। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी के अधिकारियों को चिंता सता रही है कि अगर मुंबई में कोरोना के मामले इसी रफ्तार से बढ़े तो फिर फेस्टिव सीजन में तो स्थिति और अधिक खराब हो सकती है। आप सभी को बता दें कि 10 सितंबर से देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो रही है। जी दरअसल 10 तारीख से गणेश महोत्सव शुरू हो रहा है, और यह पर्व मुंबई में खूब धूमधाम से मनाया जाता है।

ऐसे में इस पर्व को ना मनाने को लेकर भी एलान किया जा सकता है। हाल ही में बीएमसी के एडिशनल सिटी कमिश्नर सुरेश काकानी ने कहा है कि, "सितंबर का महीना हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि लोग गणेश उत्सव की तैयारी कर रहे हैं और इस बीच में मुंबई के अंदर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अगले 15 दिन हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होंगे।"

महबूबा मुफ़्ती फिर नज़रबंद.. ट्वीट कर केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं गईं हिना खान

प्रेमी संग भागी युवती को लाने गई थी राजस्थान पुलिस, रास्तेभर की छेड़छाड़ और थाने में बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -