Share:
वाह रे माँ! अपने ही बेटे को उतरवा दिया मौत के घाट
वाह रे माँ! अपने ही बेटे को उतरवा दिया मौत के घाट

मुंबई: महाराष्ट्र के नांदेड़ में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपने ही बेटे की सुपारी देकर क़त्ल करवा दिया। कहा गया कि बेटा शराब के नशे में घरवालों को मारता-पीटता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत इस पूरे केस का खुलासा हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मां सहित तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। 

खबरों का कहना है कि नांदेड़ जिले के बारड में 14 अगस्त को एक शव पाया गया था। जिसकी पहचान सुशील के रूप में की गई। जो अपने माता-पिता के साथ गीतानगर क्षेत्र में रहता था। पुलिस ने हत्या और सुसाइड का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक सुशील के गले पर निशान और मारपीट की पुष्टि भी की जा चुकी है। इसके उपरांत पुलिस ने क़त्ल का केस दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई।  जांच के दौरान पुलिस ने मृतक सुशील के माता-पिता के दो किराएदार राजेश गौतम पाटिल और विशाल देवराव भगत से पूछताछ की, तो उन लोगों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि सुशील को शराब की लत लग गई है। वह मां और पिता के साथ मारपीट करता था। बार-बार समझाने के बावजूद भी सुशील ने मारपीट करना बंद नहीं किया।

बता दें कि शराब पीने के लिए पैसों की मांग करता रहता था, ना देने पर बुरी तरह से मां-बाप की पिटाई करता था। इस मारपीट से तंग आकर मां शोभाबाई ने बेटे सुशील को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। दोनों सुपारी किलर किसी बहाने से सुशील को क्षेत्र से बाहर ले गए और उसे गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इस केस  में बारड  के पुलिस अधिकारी शिवराम तुगावे ने कहा है कि 14 अगस्त को सुशील नामक युवक का शव मिला था। जिसकी जांच की गई तो पता चला कि  मारपीट से तंग आकर मां ने ही अपने दो किराएदार राजेश गौतम पाटिल और विशाल देवराव भगत को सुपारी देकर बेटे का क़त्ल करवा दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आज उनकी कोर्ट में पेशी है।

पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या

सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

'अब किसी का रेप नहीं कर सकेगा..', माँ ने काटा बेटी का बलात्कार कर रहे युवक का गुप्तांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -