पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या
पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में एक दंपती के बीच नसबंदी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उनके दो छोटे-छोटे बच्चे इस विवाद की भेंट चढ़ गए। राज्य के नगरकुरनूल जिले के अंतर्गत आने वाले येथम गांव का ओमकार पत्नी के नसबंदी कराने से मना पर इतना आक्रोशित हो गया कि दोनों बच्चों को गला रेतकर मार डाला। बच्चों की हत्या करने के बाद उसने अपने गले पर वार करके खुद भी जान देने का प्रयास किया। 

मीडिया से बात करते हुए जिले के SP के. मनोहर ने बताया है कि ओमकार मजदूरी करता है। उसने अपने तीन वर्षीय बेटे चंदन और आठ महीने के विश्वनाथ को चाकू से गला रेतकर मार डाला। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब ओमकार की पत्नी ने पुलिस के पास जाकर आशंका जताई कि पति फोन नहीं उठा रहा है और दोनों बच्चों का क़त्ल हो सकता है। इसके बाद पुलिस तीनों की तलाश करते हुए येथम में टावर के निकट पहुंची। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों बच्चे दम तोड़ चुके थे और ओमकार की हालत चिंताजनक थी। पुलिस ने फ़ौरन ओमकार को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। 

आरोपी ओमकार की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि दोनों बच्चों के साथ बुधवार को मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे और उसी दौरान नसबंदी को लेकर कहासुनी हो गई। पत्नी द्वारा नसबंदी से मना करने के बाद ओमकार आक्रोशित हो गया और उसे धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया। पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह बच्चों को अपने साथ बाइक पर लेकर चला गया और कहा कि दोनों बच्चों को मार डालेगा।  इसके बाद पत्नी द्वारा बार-बार फोन के बाद भी ओमकार ने फोन नहीं उठाया तो पत्नी सीधे थाने पहुँच गई और शिकायत दी। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

'अब किसी का रेप नहीं कर सकेगा..', माँ ने काटा बेटी का बलात्कार कर रहे युवक का गुप्तांग

हिन्दू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी, यूट्यूबर वसीम अहमद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -