सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...
सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...
Share:

देवघर: झारखंड के देवघर से एक प्रेमी जोड़े की पिटाई की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि शहर से एक प्रेमी युगल मोटरसाइकिल से मधुपुर थाना इलाके के गांव आया था। दोनों सुनसान जगह पर बैठकर बातें कर रहे थे। गांव वालों की नजर उन पर पड़ी तथा यह खबर पूरे गांव में फैल गई। 

वही कुछ देर पश्चात् गांव की दर्जनों महिलाएं और पुरुष इकट्ठा हो गए और प्रेमी युगल से पूछताछ करने लगे। जब उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं प्राप्त हुआ तो गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े की पिटाई आरम्भ कर दी। मौके पर उपस्थित किसी ने इस पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर उपस्थित कुछ लड़के जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि मारो-मारो पर खून नहीं निकलना चाहिए। यह वीडियो 3 से 4 दिन पहले का बताया जा रहा है। 

गांव के लोगों का कहना है कि प्रेमियों की ऐसी हरकतों से गांव के युवाओं पर खराब प्रभाव पड़ता है। गांव का माहौल अच्छा रहना चाहिए। जानकारी के अनुसार, लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के बताए जा रहा है। प्रेमी जोड़े की पिटाई के बाद उनके अभिभावकों को इसकी शिकायत की। पूरे गांव में यह घटना ख़बरों में बनी हुई है। इस घटना पर एसपी सुभाष चंद्र जाट का कहना है कि प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो सामने आया है। मामले की तहकीकात की जा रही है इस पर एक्शन लिया जाएगा। इस मामले पर आवश्यक निर्देश भी दिए हैं। 

छत्तीसगढ़ की बेटी ने बढ़ाया देश का मान, माउंट एलब्रुस की चोटी पर फहराया तिरंगा

अजमेर दरगाह हटाएगी मोदी सरकार, मुस्लिमों को निकालेंगे देश के बाहर.., क्या आपने देखी ये ख़बरें ?

इन शहरों को मिलेगा सबसे पहले Vi का 5g नेटवर्क, जानिए कब होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -