तेज रफ़्तार मर्सिडीज ने फुटपाथ पर चल रहे शख्स को रौंदा, मौत
तेज रफ़्तार मर्सिडीज ने फुटपाथ पर चल रहे शख्स को रौंदा, मौत
Share:

मुंबई: आर्थिक राजधानी में सोमवार की रात लगभग 9 बजे तेज रफ्तार से जा रही मर्सिडीज कार ने सड़क पर चलते एक राहगीर को कुचलकर मार डाला है. इस हादसे में 45 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद राम की मृत्यु हो गई है. राजेंद्र प्रसाद कारपेंटर का कार्य करते थे. राजेंद्र प्रसाद फुटपाथ पर पैदल चलते हुए सब्जी लेने के लिए जा रहे थे, तभी हाजी अली का सिग्नल खुलने के बाद मर्सिडीज और वॉल्वो कार एक दूसरे को ओवरटेक करते हुए महालक्ष्मी स्टेशन की ओर तेजी से जा रही थी.

इतने में ही मर्सिडीज का चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और उसने गाड़ी पटरी पर चढ़ा दी. गाड़ी को 24 वर्ष के चैतन्य ललित अडानी नाम का व्यक्ति चला रहा था. कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह गाड़ी फुटपाथ पर पैदल चलते राहगीर राजेंद्र को कुचलकर रेस कोर्स की बाउंड्री वॉल तोड़ते हुए, भीतर घुस गई.

वहीं, दूसरी ओर वॉल्वो गाड़ी बिग बाजार के मालिक किशोर बियानी के बड़े भाई विजय बियानी की थी. हादसे के दौरान बस यादव नाम का उनका ड्राइवर चला रहा था और मर्सडीज़ चैतन्य अडानी चला रहा था. ताड़देव पुलिस ने चैतन्य को लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या के मामले में हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच आरंभ कर दी है.

दाल की कीमतों को लेकर सरकार ने दिए इस तरह सख्त निर्देश

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -