आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाएगा मल्टीकलर वाइब्रेंट फैशन
आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाएगा मल्टीकलर वाइब्रेंट फैशन
Share:

ऑफिस, कॉलेज या फ्रैंड्स के साथ कही घूमने जाना हो। आप अपनी आप को कलरफुल ड्रेसेज से प्रदर्शित कर सकते हो। आपके लिए कुछ टिप्स-

ऑफिस के लिए लुक- यदि आप ऑफिस में सबसे अलग देखना चाहते है तो आप कुर्ते के रूप में मल्टीकलर ट्रेडिशनल प्रिंट पहन सकते हो। ऑनलाइन साइट्स पर इस प्रकार के कई विकल्प मौजूद हैं।

कॉलेज के लिए लुक- फुल या एंकल लैंथ कॉटन ट्रैकपैंट्स को ट्राई कीजिए, जिन पर आपको मल्टीकलर स्प्लैश प्रिंट मिलता हो। इसे प्लेन शर्ट या टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है। फुटवियर में इसके साथ फ्लैट हील ही पहनें।

सेलिब्रेशन के लिए लुक- यदि आप किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही हैं और ड्रेस पर मल्टीकलर कैरी करने के मूड में नहीं हैं तो इसे एसेसरीज के रूप में भी कैरी किया जा सकता है। इसके लिए ग्लास बीड्स का मल्टीकलर ब्रेसलेट सबसे अच्छा विकल्प है। इसके अलावा आप मल्टीकलर इयररिंग, बैग, फुटवियर आदि भी पहन सकती हैं।

वीकएंड के लिए लुक- स्पेगेटी नेक की स्लीवलेस मैक्सी मल्टीकलर ड्रेस आपको छूटी के दिनों में औरो से अलग लुक देगी। यदि आने वाले दिनों में आप अपने दोस्तों के साथ कही चिल करने जाने वाले है तो यह एक अच्छा विकल्प है। इसके साथ मैचिंग क्लच भी आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -