Share:
मुलायम की हालत नाजुक, अस्पताल में पहुंचा पूरा यादव परिवार
मुलायम की हालत नाजुक, अस्पताल में पहुंचा पूरा यादव परिवार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर बनी हुई है। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट हैं। अब अस्पताल प्रशासन की तरफ से मुलायम की तबीयत को लेकर एक हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। इसके मुताबिक, डॉक्टरों की टीम उन पर नज़र रखे हुए है। हालांकि, उनकी स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है। वह अस्पताल के ICU में एडमिट हैं। वहीं, अस्पताल में उनके बेटे अखिलेश यादव और बहू डिपंल यादव भी मौजूद हैं।

वहीं, रविवार रात सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया था है कि 'आदरणीय नेताजी (मुलायम सिंह यादव) आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल न आएं। सूचना नेताजी के स्वास्थ्य के बारे में आपको समय-समय पर जानकारी दी जाएगी।'

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, साथ हीयूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन करके मुलायम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। वहीं, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि , मुलायम सिंह जी के खराब तबीयत का समाचार प्राप्त हुआ, मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

अध्यक्ष चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अहम गाइडलाइन्स, खड़गे और थरूर में है मुकाबला

खनन घोटाले में बुरे फंसे हेमंत सोरेन, मुख्य आरोपी के घर मिली CM की पासबुक और चेकबुक

'मैं चोरों का सरकार हूँ..', कहने वाले नितीश कुमार के मंत्री ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -