मुलायम ने गांव पर मनाया जन्मदिन, समधी लालू नही आए
मुलायम ने गांव पर मनाया जन्मदिन, समधी लालू नही आए
Share:

इटावा/उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव का 22 नवंबर को जन्मदिन है। इस दौरान मुलायम ने 21 नवंबर को अपने गृह गांव सैफई में बड़े उत्साह के साथ अपना 77वां जन्मदिन मनाया, मुलायम सिंह के जन्मदिन पर दोबारा अमर प्रेम दिखाई दिया। मुलायम सिंह अपने साथी अमर सिंह के साथ स्टेज पर केक काटने के लिए पहुंचे। इस दौरान अमर सिंह ने ही सपा महासचिव रामगोपाल यादव और अन्य सदस्यों को मंच पर आमंत्रित किया। 

अपने जन्मदिन पर रात तक़रीबन 9 बजे मुलायम ने 77 किलो का केक काटा और अमर सिंह ने उन्हें केक का पहला टुकड़ा खिलाया। हालाँकि मुलायम सिंह के समधी RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव इस प्रोग्राम में नही आये। बता दे की मुलायम के पोते तेज प्रताप यादव की शादी लालू की छोटी बेटी राजलक्ष्मी के साथ हुई है। अपने जन्मदिन पर मुलायम ने अपने समधी लालू प्रसाद यादव को भी न्योता भेजा था। जानकारी थी की पहले लालू प्रोग्राम में पहुचने वाले थे लेकिन लेकिन ऐन मौके पर वह नहीं पहुंचे।

इस बारे में मुलायम के पोते और लालू के जमाई तेज प्रताप यादव ने जानकारी देते हुए बताया की शपथ ग्रहण समारोह के बाद पूरा परिवार काफी थका हुआ है। इसलिए वह (लालू)  जन्मदिन में नही पहुंच सके। इसका कोई और मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। मुलायम की बहू और सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने भी यही बात कही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -