हंगामे से नाराज हुये मुलायम....सुमित्रा को सुना दी खरी-खरी
हंगामे से नाराज हुये मुलायम....सुमित्रा को सुना दी खरी-खरी
Share:

नई दिल्ली: सोमवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव संसद में खासे नाराज हो गये। उन्होंने न केवल लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को खरी-खरी सुना दी वहीं अपनी बात रखने के लिये भी उन्होंने काफी जद्दोजहद की। 
दरअसल आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर सोमवार को भी हंगामा हो रहा था। इसी बीच मुलायम सिंह यादव अपनी बात रखना चाह रहे थे। उनका कहना था कि उन्हें अपनी बात रखने का मौका दिया जाये, परंतु लोकसभा अध्यक्ष ने उनकी बात को हंसी में टालने का प्रयास किया तो वे उखड़ गये।

पिछले सप्ताह भर से सदन में आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर आईएसआर कांग्रेस के सदस्य हंगामा मचा रहे है। सोमवार को भी सदन में सदस्यों ने मामले को नारेबाजी की। इसी बीच मुलायम खडे होकर बोलने का प्रयास करने लगे, लेकिन हंगामे के बीच उनकी आवाज दब गई। फिर भी उन्होंने इतना जरूर तेज आवाज में कह दिया कि उन्हें भी बोलने का मौका मिलना चाहिये। परंतु लोकसभा अध्यक्ष ने जब उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने यह कहा कि हमने आप जैसे कई स्पीकर देखे है....आप हमारी बात को हंसी में न टाले...। 

हालांकि स्पीकर महाजन ने यह जरूर कहा कि वह तो नियमों का अनुसरण कर रही है, लेकिन मुलायम उनकी बातों से संतुष्ट नहीं हुए और बोले कि उनका संसद में लंबा अनुभव रहा है और वे आसन में विश्वास रखते है, परंतु आसन यह चिंता नहीं करता है कि अन्य सदस्य भी अपनी बात रखना चाहते है।

मुलायम सिंह की सुरक्षा में लगी कार में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -