मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल को लेकर तोड़ी चुप्पी

Mar 13 2018 05:48 PM
मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल को लेकर तोड़ी चुप्पी

समाजवादी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि नरेश अग्रवाल के जाने से समाजवादी पार्टी को कोई नुकसान होगा, उनके जाने से पार्टी को फायदा ही होगा. आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल सोमवार को ही सपा को छोड़कर भाजपा की नाव पर सवार हो गए. राज्यसभा में उनकी जगह जया बच्चन को तरजीह देने पर सपा को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है जो फिल्मों में नाचती थी. उनके बयान की निंदा करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा, श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.

जब नरेश अग्रवाल को लगा कि उनका बयान विवादस्पद हो गया तो उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि अगर मेरी बात से किसी को कष्ट हुआ है तो उसके लिए खेद है, मेरा इरादा किसी को कष्ट पहुँचाने का नहीं था.  उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल पर हमला बोलते हुए भाजपा और महिला आयोग से कार्यवाही करने की मांग की है. अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जया बच्चन  जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी नींद करते हैं. ये फिल्म जगत के साथ भारत की हर महिला का अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाप कदम उठाये. इस मामले में महिला आयोग को भी कार्यवाही करनी चाहिए. वहीँ समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर  सपा कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल का विरोध करते हुए उनके पोस्टरों पर कालिख पोता.

काठमांडू विमान हादसा : पायलट सहित 50 लोगों की मौत

काठमांडू एयरपोर्ट पर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App