मुलायम सिंह का ऐलान, नितीश होंगे CM उम्मीदवार
मुलायम सिंह का ऐलान, नितीश होंगे CM उम्मीदवार
Share:

पटना : बिहार में नीतीश कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जनता परिवार के सबसे वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने लालू यादव की मौजूदगी में यह ऐलान किया है कि बिहार चुनाव में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. गौरतलब है कि बिहार में नीतीश कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दिल्ली में लालू और शरद यादव की मौजूदगी में वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह ने यह ऐलान किया है. हालांकि अभी सीटों के बंटवारे पर सहमति नहीं बनी है.

समाजवादी पार्टी के नेता की उपस्थिति में नीतीश कुमार के नाम पर लालू यादव ने मुहर लगाते हुए कहा, नीतीश के साथ मेरे कोई मतभेद नहीं है. हम सब बिहार में बीजेपी को पछाड़ने के लिए इकट्ठा हुए हैं. उन्होंने कहा, मैं सांप्रदायिक ताकतों का पीड़ित हूं और बिहार चुनाव में सांप्रदायिकता के फन को कुचलने के लिए हर सम्भव कोशिश करने को तैयार हूं. आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि पूरे राज्य की निगाह इस पर है कि लालू और नीतीश आपस में मिलते है कि नहीं, अल्पसंख्यक कह रहा है कि लालू और नीतीश मिलते क्यों नहीं है.

लालू ने कहा, 'मेरे परिवार से सीएम पद का कोई भी दावेदार नहीं है. दोनों पार्टियों में कोई मतभेद नहीं है. लालू ने कहा कि हमारी पार्टी ने राज्यसभा चुनाव में नीतीश कुमार को समर्थन दिया था, तो मतभेद का सवाल ही नहीं उठता. सीटों के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि जब दिल मिल गया है, तो सीटों का मसला भी सुलझा लेंगे. आखिर में आरजेडी प्रमुख ने बिहार के लोगों से चुनाव में एक होने की अपील की.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -