अमरसिंह बोले मुलायमसिंह की स्क्रिप्ट पर रचा गया था सियासी ड्रामा

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव एवं राज्य सभा सदस्य अमर सिंह ने सनसनीखेज दावा किया कि पिछले दिनों एसपी में हुआ पारिवारिक संघर्ष रचा हुआ ड्रामा था, जिसकी पटकथा खुद नेताजी मुलायमसिंह ने रची थी.

सीएनएन न्यूज-18 को दिए एक साक्षात्कार में अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव एक हैं और हमेशा एक ही रहेंगे. पूरे घटनाक्रम को पर अमर सिंह ने कहा यह एक रचा हुआ ड्रामा था, जिसमें हम सभी को रोल दिया गया था. मुझे बाद में अहसास हुआ कि मेरा इस्तेमाल किया जा रहा है. मुझे महसूस हुआ कि यह ड्रामा सत्ता विरोधी लहर और कानून-व्यवस्था के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए रचा गया. अमर सिंह ने कहा कि मुलायम को अपने बेटे के हाथों हारना पसंद था. साइकल, बेटा और एसपी उनकी कमजोरी हैं. मतदान के दिन भी पूरा परिवार एक साथ ही गया. फिर आखिर यह सब ड्रामा क्यों?

गौरतलब है कि आपको स्मरण होगा कि पिछले दिनों समाजवादी पार्टी में मचे विवाद में अखिलेश और रामगोपाल यादव एक तरफ थे, तो उनके चाचा शिवपाल यादव और पिता मुलायम सिंह यादव दूसरी ओर. अमर सिंह उस समय मुलायम सिंह यादव के खेमे में थे, जिन्हें बाहरी बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि पार्टी झगड़े का कारण वही हैं. दोनों खेमों के बीच का यह विवाद चुनाव आयोग तक भी पहुंचा था, जिसमें उसने अखिलेश को ही पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष माना था और उनके खेमे को ही चुनाव चिह्न साइकल का आवंटन किया था.अब यहां एक सवाल उठ रहा है कि यदि अमरसिंह का दावा सही है तो क्या यूपी के मतदाताओं को सपा ने छला था.?

यह भी पढ़ें-

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

इलाहबाद में टूटा अखिलेश- राहुल का मंच

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -