'फिल्म में मसाला डालते-डालते गुटखा मसाला डाल देते हैं कुछ लोग', 'पठान' पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी
'फिल्म में मसाला डालते-डालते गुटखा मसाला डाल देते हैं कुछ लोग', 'पठान' पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' की तुलना गुटखा मसाला से की है। नकवी ने कहा कि कला से कपट एवं फिल्मों से षड्यंत्र नहीं होना चाहिए। कला की अपनी जगह है तथा फिल्मों की अपनी जगह है, मगर कुछ व्यक्तियों की आदत है कि फिल्म में मसाला डालते-डालते गुटखा मसाला डाल देते हैं, यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।  

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कुछ मुस्लिम संगठनों द्वारा पठान का विरोध किए जाने पर कहा कि ऐसी फिल्म जिसकी कला में कपट हो तथा फिल्म में साजिश हो, वह कभी भी लोगों को स्वीकार नहीं होती है। इस के चलते भाजपा ने अखिलेश के भगवा और पठान पर किए ट्वीट पर कहा कि लोग फिल्म के प्रमोशन में काम कर रहे हैं तो हम क्या कर सकते हैं।  

दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता सूफिया निजामी ने शाहरुख की पठान फिल्म के विरोध की वजह मजहबी बताया। उन्होंने कहा कि मुल्क के भीतर जिस प्रकार के हालात हैं जो एक समूह को लेकर बनाए जा रहे हैं उसका दायरा बढ़कर फिल्म तक आ गया है। इससे पहले भी पुरानी फिल्मों की फोटोज वायरल हुई है कि उनमें भी इस तरीके के रंग का उपयोग किया गया है लेकिन उस समय किसी तरीके की आपत्ति नहीं जताई है, मगर इसका ताल्लुक पठान फिल्म से है तथा शाहरुख खान से है जो एक खास मजहब से आते हैं। इसलिए तमाम चीजें मजहबी तौर पर सामने नजर आ रही हैं। पठान एवं मुसलमान का रहने का एक अलग तरीका है, वह किसी वल्गर चीजों में नहीं पड़ते हैं, मगर इसको मजहबी रंग दिया जा रहा हैं जिससे हिंदू एवं मुस्लिम की राजनीति की जाए।  

जानकारी गलत चढ़ा रहे पटवारी, इससे किसान को होगी परेशानी

नौसेना को मिला 'बाहुबली', राजनाथ सिंह ने गिनाईं विशेषताएं

'अगर बम बनाते वक्त किसी की मौत होती है तो क्या सरकार मुआवजा देती है?', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -