बिहार के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं मुकेश सहनी

पटना: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच बिहार की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में पशु और मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी अपनी पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (VIP) का तीसरा स्थापना दिवस मना रहे हैं। VIP के प्रमुख मुकेश सहनी की महात्वाकांक्षा किसी से गुप्त नहीं है। मुकेश सहनी ने अब सीएम बनने की अपनी महात्वाकांक्षा खुलकर व्यक्त कर दी है।

मुकेश सहनी ने कहा है कि वे नीतीश के सेवानिवृत होने के पश्चात् बिहार का सीएम बनना चाहते हैं। उन्होंने बताया है कि फिलहाल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में हैं मगर आगे क्या होगा, बोला नहीं जा सकता। मुकेश सहनी ने बताया है कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से उनकी चर्चा होते रहती है मगर पटना में भेंट नहीं हो पाई। उपचुनाव को लेकर उन्होंने बताया कि यदि उपचुनाव में JDU के प्रत्याशी नहीं जीतते तब नीतीश कुमार की सरकार खतरे में आ सकती थी।

वही बिहार के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने बताया है कि सियासत में प्रत्येक शख्स आगे बढ़ना चाहता है। मंत्री के पश्चात् हर कोई सीएम बनना चाहता है। ये निषाद समाज के लिये गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि कोई राम को मानता है कोई रहीम को मानता है। हम फूलन देवी को मानते हैं तथा इसलिए यूपी के प्रत्येक घर के लिए उनकी मूर्ति बनवा रहे हैं। प्रत्येक मूर्ति के समक्ष एक दीप जलेगा। अयोध्या में प्रभु श्री राम की नगरी में दीप उत्सव की भांति ये समारोह किया जा रहा है।

जापानी प्रधानमंत्री किशिदा इस माह करेंगे अमेरिका की यात्रा

दिवाली पर मिला इस राज्य के लोगों को उपहार, 12 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल

उत्तर कोरियाई राजदूत ने UNC को खत्म करने का किया आह्वान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -