'आखिर क्यों जामनगर में हो रही है बेटे अनंत की शादी?', नीता अंबानी ने खुद बताई वजह
'आखिर क्यों जामनगर में हो रही है बेटे अनंत की शादी?', नीता अंबानी ने खुद बताई वजह
Share:

अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आरम्भ हो चुका है। इस सेलिब्रेशन के भीतर की झलक अब होने वाले दूल्हे की मां नीता अंबानी ने दी है। नीता अंबानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अपने कला एवं संस्कृति के प्रति प्यार और बेटे अनंत की शादी के लिए जामनगर को चुनने को लेकर बात करते देखा जा सकता है।

नीता अंबानी इस वीडियो में बता रही हैं कि अपनी पूरी जिंदगी में वो आर्ट एवं कल्चर से प्रभावित हुई हैं। इसका गहरा प्रभाव उनपर रहा है एवं वो इसके लिए पैशन भी रखती हैं। अपने सबसे छोटे बेटे अनंत की राधिका से शादी पर नीता अंबानी अपनी संस्कृति को सेलिब्रेट करना चाहती थीं। जामनगर उनके दिल के बहुत करीब है। नीता ने कहा कि वो गुजरात से आती हैं। यहीं मुकेश अंबानी एवं उनके पिता धीरुभाई अंबानी ने रिफाइनरी खोली थी। यहीं से नीता ने अपने करियर का आरम्भ किया। 

नीता का कहना है कि उन्होंने बंजर पड़े इस एरिया को खुशहाल एवं हरा-भरा टाउन और हंसती-खेलती कम्यूनिटी बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। बेटे की शादी में वो आर्ट्स एवं कल्चर को सेलिब्रेट करना चाहती थीं। वीडियो के आखिर में नीता अंबानी ने कहा कि संस्कृति एवं परंपरा नीव है भारत की। उन्होंने इसे दिल से नमन भी किया। इस वीडियो से स्पष्ट है कि जामनगर अंबानी परिवार के दिलों में गहराई से बसा हुआ है।

अनंत-राधिका की शादी में होगा रिहाना का लाइव कॉन्सर्ट, चंद घंटों के लिए ली इतनी मोटी रकम

अनंत अंबानी से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, बांधे तारीफों के पूल

प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद शेयर की 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -