बड़ी खबर: नाना बने मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी ने दिया दो जुड़वां बच्चों को जन्म
बड़ी खबर: नाना बने मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी ने दिया दो जुड़वां बच्चों को जन्म
Share:

दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। जी हाँ, हाल ही में बड़ी खबर आई है। जी दरअसल ईशा अंबानी ने जुडवां बच्चों को जन्म दिया है। हाल ही में जारी किए गए बयान के मुताबिक, ईशा अंबानी ने आज दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, दोनों बच्चे स्वस्थ्य हैं।

आप सभी को पता ही होगा ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के आनंद पीरामल से हुई है। जी हाँ और ईशा और आनंद अब जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं। मिली खबर के अनुसार ईशा ने शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जी दरअसल उन्होंने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है। बताया जा रहा है बेबी गर्ल का नाम आदिया (Aadiya) और बेबी बॉय का नाम कृष्णा (Krishna) रखा गया है।

हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल की ओर से जारी संयुक्त मीडिया स्टेटमेंट में कहा गया है कि उन्हें जुड़वा बच्चों के आगमन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है और वो सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं। ये उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फेज़ है।

आप सभी को यह भी बता दें कि मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी को हाल ही में रिलायंस रिटेल वेंचर्स का डायरेक्टर बनाया गया है। मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों में ईशा अंबानी सबसे बड़ी हैं। जी हाँ, उन्होंने अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। इसी के साथ कैलीफोर्निया के स्टैनफोर्ड से बिजनेस की एमबीए की पढ़ाई की है।

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन

अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ गवाही देने गए 'दरोगा' को छत से फेंकने की कोशिश, इस तरह बची जान

'जजों को भी लगता है डर।।', CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -