Video : धोनी की बेटी ज़ीवा ने गाया बेहद ही प्यारा क्रिसमस सॉन्ग
Video : धोनी की बेटी ज़ीवा ने गाया बेहद ही प्यारा क्रिसमस सॉन्ग
Share:

जितने फैंस महेंद्र सिंह धोनी के हैं उतने ही फैंस उनकी बेटी के भी होते जा रहे हैं. जी हाँ, ज़ीवा की फैन फॉलोविंग भी कुछ कम नहीं है. आप  देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर ज़ीवा के नाम से एक फैन पेज बना हुआ है जिसके कारण 133K फॉलोवर्स हैं और इसी पर ज़ीवा से जुडी हर पोस्ट भी आती है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसमे ज़ीवा पापा धोनी की गोद में बैठी हुई है और काफी प्यारा गाना गा रही है.

श्रीलंका के साथ सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने ग्राउंड पर ही क्रिसमस पार्टी मनाई थी. इसी के साथ ये वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे धोनी की गोद में बैठकर जीवा क्रिसमस सॉन्ग गाती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं धोनी और जीवा कार में बैठे हुए हैं और दोनों कहीं जा रहे हैं, इस दौरान ज़ीवा क्रिसमस और न्यू ईयर सांग गाने लगती है. उ

सकी प्यारी सी आवाज़ का हर कोई दीवाना है और उसका ये गाना सुनकर सभी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो को पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है Merry Christmas जिससे सभी को बधाई दी है. इसी के साथ धोनी का सांता की कैप वाला फोटो भी वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने क्रिसमस कैप पहनी हुई है. ये लुक सभी को पसंद आया. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये फोटो और प्यारा सा वीडियो.

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on  

 

करोड़ों बार देखा जा चूका ये वीडियो, देखिये क्या है खास

ये तरीके आपकी किचन लाइफ को बनाएंगे और भी आसान

इस तरह खाते हैं बेबी बर्ड खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -