विराट के 'विराट रूप' को देखकर क्या बोले धोनी....
विराट के 'विराट रूप' को देखकर क्या बोले धोनी....
Share:

चेन्नई : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बीते दिन खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में 'करो या मरो' के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार शतक जड़कर भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। इस शतकीय पारी को ध्यान में रखते हुए इंडिया टीम के कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली की जमकर तारीफे की है।

विराट कोहली की 138 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत से भारत ने 8 विकेट पर 299 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था। और फिर साउथ अफ्रीका टीम के शानदार बल्लेबाज और वर्तमान कप्तान एबी डिविलियर्स के शतक के बावजूद दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट पर 264 रन पर सिमटने के बाद भारतीय टीम को 35 रन से शानदार जीत हासिल हुई है और इस जीत के साथ पांच मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर कर दी।

कप्तान धोनी ने  मैच खत्म होने के बाद कहा की, ‘ भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ऐसा प्लयेर है जो हमेशा अपने खेल में सुधार को लेकर उत्सुक रहते है। यहां तक जब विराट 60 या 70 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते  है, तो इसे सेंचुरी के रूप में बदलना चाहते है। विराट कोहली 50 से 60 रन और 100 से 110 रन के बीच बेहद अच्छा खेलते है और यही वह वक्त है जब ज्यादातर बैट्समैन आउट हो जाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है की 'जब विराट कोहली इस स्कोर को पार कर लेते है तो वह हमेशा बड़ी पारी खेलने की फिराक में रहते है और उनकी ऐसी हमेशा से मनसा रहती है।’ धोनी ने स्ट्राइक रोटेट करके विरोधी टीम पर दबाव डालने के लिए भी कोहली की तारीफ की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -