जानिए, सीरीज पर कब्जा ज़माने के बाद क्या बोले धोनी ?
जानिए, सीरीज पर कब्जा ज़माने के बाद क्या बोले धोनी ?
Share:

हरारे : भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने सोमवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरा वनडे जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. धोनी ने अपनी कप्तानी में पहली बार जिम्बाब्वे की धरती पर वनडे सीरीज जीती. 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है. 

इस उपलब्धि के बाद धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और विपक्षी टीम को छोटे स्कोर तक रोका. मुझे लग रहा था कि जिम्बाब्वेे के बल्लेबाज 200 का स्कोर पार कर लेंगे लेकिन हमारे स्पिनरों ने समय पर महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए. उन्होंने कहा सबसे अहम मैच जीतना होता है और हमारी बल्लेबाजी भी शानदार है. पहले मैच में भी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

कप्तान ने कहा, कैच लेना हमेशा से बेहतर रहता है और अंदरुनी किनारे लेकर निकले कैच को लपकना बहुत अच्छा होता है. यह पहले वनडे से अलग प्रदर्शन था और पिच में भी बदलाव था. शुरुआती दस ओवरों के दौरान कुछ शॉटों को देखकर पता चल रहा था कि गेंद सही से बल्ले पर आ रही है.अगले मैच के बारे में उन्होंने कहा कि वह मुख्य कोच संजय बांगड़ के साथ बदलावों को लेकर चर्चा करेंगे और बैठक करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -