पाकिस्तान का धोनी बनना चाहता है यह दिग्गज खिलाड़ी
पाकिस्तान का धोनी बनना चाहता है यह दिग्गज खिलाड़ी
Share:

बेस्ट फिनिशर माने जाने वाले भारतीय टीम के सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज सरफराज अहमद अपना आइडल क्रिकेटर मानते है। वह धोनी की तरह बेस्ट फिनिशर बनना चाहते है।यह बात सरफराज अहमद ने खुद मीडिया के सामने कही। पत्रकारो से बात करते हुए अहमद ने कहा मैं इंडियन कप्तान धोनी का काफी अनुकरण करता हूं। वह जिस तरह से विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की भूमिका निभाते है, मैं उनसे काफी कुछ सीखने का प्रयास कर रहा हूं। वह इंडिया के काफी अच्छे क्रिकेटर हैं और मैं उन्हें अपना आदर्श मानता हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं भी धोनी की तरह मैच ख़त्म कर सकूं।

बल्ले और अपनी विकेटकीपिंग से प्रभावित करने वाले सरफराज इडिया के सफल कप्तान धोनी की तरह एक उपयोगी खिलाड़ी बनना चाहते हैं। बता दे की सरफराज पाकिस्तानी टीम के अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने रह चुके है, उन्होंने कहा भारत खेलने आना शानदार है। अपने बल्लेबाजी क्रम के बारे में कहूं तो मैं टीम की जरूरत के हिसाब से बैटिंग करता हूं, भले ही यह ऊपरी क्रम में हो या निचले क्रम में। मैं अच्छा कर रहा हूं।

हालांकि सरफराज ने एशिया कप में खराब प्रदर्शन पर पछतावा व्यक्त किया लेकिन कहा कि उन्होंने कमियों को दूर किया है और उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतर करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, बांग्लादेश में हालात मुश्किल थे। प्रत्येक टीम को शुरुआती छह ओवर में इन हालातों से जूझना पड़ता था । पाकिस्तान के लिये परिस्थिति यहां भी ऐसी ही होगी। उम्मीद है कि हम यहां अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -