OMG : धोनी और साक्षी के बारे में यह क्या बोल गई पाकिस्तानी कप्तान की बीवी!
OMG : धोनी और साक्षी के बारे में यह क्या बोल गई पाकिस्तानी कप्तान की बीवी!
Share:

पाकिस्तान टीम के शाहिद अफरीदी द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी की कमान सौंपी गई है. सरफराज के कप्तान बनने के बाद उनकी पत्नी ने हैरान करने वाला बयान दिया है जिससे पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड से लेकर उनके साथी खिलाड़ी तक चौंक गए है. सरफराज की पत्नी सैयदा खुशबख्त ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के 'लिविंग लेजंड' हैं. धोनी ने मैदान में लड़कर भारत को कई खिताब दिलाए हैं. मेरे पति ने भी उनसे कई अच्छी चीजें सीखी हैं.

सैयदा के मुताबिक, 'महेंद्र सिंह धोनी की बीवी साक्षी बेहद लोकप्रिय शख्सियत हैं और मेरे दिल में उनके लिए बड़ा सम्मान है. वह धोनी के लिए लकी चार्म हैं. मुझे नहीं पता कि जब मैं उनसे मिलूंगी तो मैं उनसे क्या बात करूंगी. मुझे लगता उस समय मेरे पास कोई शब्द नहीं होंगे. मुझे उम्मीद है कि मैं भी अपने पति के लिए उतनी ही लकी रहूंगी. वैसे मेरे नाम का भी मतलब है- अच्छी किस्मत वाली लड़की.

आपको बता दे कि इससे पहले वर्ल्ड टी-20 के दौरान पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी देशप्रेम वाले बयान देकर आलोचनाओं में फंस गए थे इसके बाद अब सरफराज अहमद कि पत्नी ने इस तरह का बयान देकर सबको सकते में डाल दिया है. जब सैयदा से यह पूछा गया कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बनना तलवार के धार पर चलने जैसा है तो उन्होंने बताया कि सरफराज इसके लिए तैयार . वह अपनी काबिलियत पाकिस्तान सुपर लीग में साबित कर चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -