जब इंडिया की जीत के बाद पत्रकार पर भड़क उठे कैप्टन कूल ?
जब इंडिया की जीत के बाद पत्रकार पर भड़क उठे कैप्टन कूल ?
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मैच में भारत ने बांग्लादेश को महज एक रन से हरा दिया. यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक और धड़कने रोक देने वाला था. टीम इंडिया की जीत के बाद कैप्टन कूल ने उस समय अपना आपा खो दिया जब उनसे एक पत्रकार ने सवाल कर लिया. पत्रकार ने धोनी से सवाल करते हुए पूछा कि इस संघर्षपूर्ण जीत से क्या वह खुश हैं. इस सवाल पर धोनी संवाददाता पर भड़क गए.

दरअसल टीम इंडिया को वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए बड़े अंतर से जीतना था लेकिन भारतीय टीम इस मैच में बड़े ही संघर्षपूर्ण तरीके से जीती. धोनी से पूछा क्या वह इस परिणाम से संतुष्ट हैं. धोनी ने इस पर कहा कि मुझे पता है कि आपको भारत की जीत पर खुशी नहीं हुई. पत्रकार ने जब स्पष्ट करना चाहा तो धोनी ने बीच में ही उन्हें टोक दिया.

उन्होंने कहा कि मेरी बात सुनो. आपकी आवाज, आपकी टोन और आपके सवाल से साफ है कि आप भारत की जीत से खुश नहीं हैं. जहां तक क्रिकेट के मैच की बात है तो इसमें कोई स्क्रिप्ट नहीं होती. धोनी ने कहा कि आपको टॉस गंवाने के बाद विश्लेषण करना होता है कि क्या कारण थे कि हम इस विकेट पर इतने रन नहीं बना पाए. यदि आप बाहर बैठकर इसका विश्लेषण नहीं कर रहे हो तो फिर आपको सवाल नहीं करना चाहिए. इसके बाद प्रेस कान्फ्रेंस हाल में लंबी चुप्पी छा गई और फिर अगले सवाल के लिए माइक दूसरे पत्रकार को सौंप दिया गया.

बता दे की भारतीय टीम ने कड़े संघर्ष के बाद इस मैच के आखिरी ओवर की अंतिम गेंद बांग्लादेश को हराया है और सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -