इस क्रिकेट मुकाबले में साथ में खेलेंगे धोनी और सहवाग

Sep 16 2015 04:59 PM
इस क्रिकेट मुकाबले में साथ में खेलेंगे धोनी और सहवाग

भारतीय टीम के महान बल्लेबाज और सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम से काफी समय से बाहर चल रहे धावक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग कल यानिकि गुरुवार को लंदन में ‘क्रिकेट फॉर हीरोका’ T-20 क्रिकेट मैच में एक साथ खेलते हुए नजर आयेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज और नंबर 1 के सफल कप्तान कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ब्रिटिश सेना को समर्थन देने के लिये लंदन जा रहे हैं जहां वह धावक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के साथ चैरिटी मैच खेलेंगे।

यह मुकाबला गुरुवार को ओवल मैदान में होगा। यह मुकाबला ब्रिटिश सेना के बीमार, घायल और गंभीर रूप से चोटिल सैनिकों और उनके परिवारों को सहयोग करने के लिए खेला जायेगा इस मुकाबले में कुछ दूसरे देशो के महान बल्लेबाज भी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, वीरेन्द्र सहवाग, पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स भी भाग लेंगे। हेल्प फॉर हीरोज टीम के कप्तान इंग्लैंड टीम के निदेशक एंड्रयू स्ट्रास हैं और मैनेजर क्रिकेट लीजेंड इयान बॉथम हैं।   
 
स्ट्रास की टीम भारतीय लीजेंड क्रिकेटर सुनील गावस्कर के प्रबंधन वाली शेष विश्व एकादश टीम के खिलाफ भिड़ेंगी जिसमें ब्रैंडन मैकुलम, आस्ट्रेलिया के महान और दिग्गज पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन, श्रीलंका के माहेला जयवर्धने और दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ भी हिस्सा लेंगे। इस टीम में न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टाइरिस और डेनियल वेट्टोरी भी शिरकत करेंगे और टीम के कोच गैरी कस्र्टन हैं।