मृणाल ठाकुर होंगे 'लक्मे फैशन वीक 2020' के शोस्टॉपर

मृणाल ठाकुर होंगे 'लक्मे फैशन वीक 2020' के शोस्टॉपर

21 अक्टूबर को खुलने वाले लक्मे फैशन वीक में मृणाल ठाकुर को शोस्टॉपर के रूप में लाने की तैयारी है। फैशन इवेंट के आयोजकों ने घोषणा की कि मृणाल ठाकुर लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) के आगामी पहले सीज़न- द्रव संस्करण में पर्दा नीचे लाएंगे। इस साल के आयोजन को 25 अक्टूबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। यह LFW का पहला डिजिटल टेलीकास्ट है। वर्ष का विषय 'स्पॉटलाइट' है।

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' की बालाजी टेलीफिल्म्स की सुपरहिट और विभिन्न दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब की जाने वाली मृणाल, एक जानी-मानी फैशन हस्ती हैं और उन्होंने 'सुपर 30' और 'लव सोनिया' जैसी फिल्मों में काम किया है। LFW समापन पर रैंप पर पहली बार चलने पर खुशी और हमेशा उसके लिए एक सपना रहा। वह बोल्ड आँखों से प्यार करती है और अतिरिक्त सार LFW ग्लैम लुक में जोड़ती है। नई थीम हर किसी को स्पॉटलाइट तैयार करने के लिए बढ़ावा देती है। और लक्मे संग्रह के बारे में, "नया लक्मे निरपेक्ष स्पॉटलाइट संग्रह हर अवसर के लिए मेरा अंतिम पसंदीदा बन गया है और इसे चुनना असंभव है"।

LFW को डिजाइनरों के साथ साझेदारी की गई है रिमझिम दादू को उनके भविष्य के डिजाइनों और जोड़ी साक्षी भट और किन्नरी कामत के लिए ग्रैंड फिनाले के लिए जाना जाता है। रिमज़िम अपने कपड़ों की लाइन में फूलों और ज्यामितीय आकृतियों की खोज कर रही है और युगल बंजारा जनजाति की मजबूत, लचीला भावना और जीवन के लिए उनके उत्साह का जश्न मनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। अश्वथ स्वामीनाथन, इनोवेशन के प्रमुख, लक्मे ने कहा, इस सीज़न में, लक्मे एब्सोल्यूट ग्रैंड फिनाले फैशन के भविष्य पर स्पॉटलाइट डाल देगा और खुशी महसूस होगी कि मृणाल ठाकुर शोस्टॉपर के रूप में हैं और डिजाइनरों के साथ काम करने के लिए खुश हैं।

इस नवरात्री अपनाए नया लुक

घर से काम करने के लिए चुने अपना पसंदीदा स्थान

नेलपॉलिश को तुरंत सेट करने के लिए करें ये खास काम