MPPSC के छात्र 4 साल से कर रहे परिणाम का इंतजार, उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी
MPPSC के छात्र 4 साल से कर रहे परिणाम का इंतजार, उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग  के 2019-20 रिजल्ट और 2021 के परिणाम समेत कई मांगों को लेकर लंबे समय से छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।   सोमवार को इंदौर में लोक सेवा आयोग के बाहर छात्रों का महाआंदोलन शुरू हो गया है।  एमपीपीएससी के छात्रों का आरोप है कि 2019 से परीक्षाएं दे रहे हैं कि लेकिन आयोग परीक्षा परिणाम जारी नहीं कर रहा है। 

दरअसल ओबीसी आरक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है।  छात्रों ने कहा कि जबलपुर हाईकोर्ट ने अंतिम आदेश जारी किया।  जिसमें कहा गया कि आदेश अनुसार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा प्रक्रिया आगे बढ़ा सकता है। स्टूडेंट के मुताबिक हाईकोर्ट स्पष्ट कर चुका है कि किसी भी भर्ती प्रक्रिया को नहीं रोका गया।  आयोग चाहे तो अंतरिम आदेश का पालन करते हुए परीक्षा आयोजित करवा सकता है। 

MPPSC के छात्र 4 साल से परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लोक सेवा आयोग द्वारा कोई भर्ती पूरी नहीं की जा रही, न कोई परिणाम जारी नहीं किए गए. इसलिए सड़कों पर उतरना मजबूरी है।  एमपीपीएससी छात्रों ने चेतावनी दी है कि 2 दिन के अंदर प्रक्रिया आगे बढ़ाने का लिखित आश्वासन ना देने पर उग्र आंदोलन होगा।  परीक्षा परिणाम घोषित नहीं करने पर 21 सितंबर से अनशन करेंगे। 

फिल्म थैंक्स गॉड के विरोध में उतरा कायस्थ समाज, भगवान श्री चित्रगुप्त से की यह प्रार्थना

वज्र वाहन के सहयोग से बेसहारा गायों को पहुंचाया उचित स्थान

लंपि वायरस बीमारी टीकाकरण के लिए ब्लॉक, नगर व किसान कांग्रेस कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -