शिवपुरी: तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत
शिवपुरी: तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत
Share:

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संकट के बादल छाये हैं तो दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाएं हो रहीं हैं। अब हाल ही में एक घटना शिवपुरी में हुई है। जी दरअसल यहाँ भीषण हादसा हुआ है और बताया जा रहा है कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। इस हादसे को शिवपुरी का बताया जा रहा है। यहाँ के रेड्‌डी चौराहे से आधा किमी आगे पिछोर-बामौरकलां रोड पर तेज रफ्तार ट्रक पांच लोगों को कुचलता हुआ चला गया। इस हादसे में पिता व पुत्री सहित कुल 3 लोगों की मौत हो गई है।

वहीँ हादसे में मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए झांसी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि राजू पुत्र हेमराज लोधी निवासी खिरकिट अपनी पत्नी कृष्णा लोधी, बेटी सृष्टि (12), बेटा सक्षम लोधी (9) के संग पैदल जा रहा था, रेड्डी चौराहे से आधा किमी आगे भरका नाला के पास उसे बाइकस वार अरविंद मिल गया। इसी बीच बाइक रोककर दोनों सड़क किनारे खड़े होकर बातें करने लगे। तभी पिछोर की तरफ से ट्रक आया और पांचों को कुचल दिया। इस हादसे में पिता व पुत्री सहित कुल 3 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के होने के बाद अफरा तफरी मच गई।

इस हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने शवों को पीएम के लिए भिजवाया। वहीँ इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए झांसी ले जाया गया। खबरों के अनुसार मृतक राजू की पत्नी कृष्णा व बेटा सक्षम लोधी का झांसी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला है लेकिन उसे पकड़ने के लिए दबिश जारी है।

पहले बोले- राज्यों को वैक्सीन खरीदने की अनुमति दें, फिर समझ में आया- 'हमसे न हो पाएगा'

समीक्षा बैठक में बोले मुख्यमंत्री चौहान- 'बाजार खोलने की प्रक्रिया...'

'गेन ऑफ फंक्शन' का शोध हो सकता है कोरोना वायरस के लीक होने का अहम् कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -