Share:
MP की राजनीति ने दिखा अनोखा नजारा, देखकर हैरत में पड़े लोग
MP की राजनीति ने दिखा अनोखा नजारा, देखकर हैरत में पड़े लोग

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा विधानसभा के बीजेपी एवं कांग्रेस के विधायक पद के प्रत्याशियों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करा रहे हैं। फोटो वायरल होने के पश्चात् लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि सालों पश्चात् सद्भाव की राजनीति का दृश्य देखने मिला है।

बता दें हटा विधानसभा के हिंडोरिया में नेमा समाज के द्वारा भोंडला बाबा की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें सभी समाज के लोगों के अतिरिक्त हटा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप खटीक और बीजेपी उम्मीदवार उमादेवी खटीक भी सम्मिलित हुई थी तथा इसी के चलते दोनों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया, तभी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तथा लोगों ने लिखा कि हटा में वर्षों पश्चात् राजनीति में यह सदभावना द्रष्टव्य हुई है। जीतेगा तो कोई एक ही, मगर एक दूसरे के प्रति सद्भाव बना रहे तो पक्ष और विपक्ष की राजनीति अवाध गति से चलेगी। विकास कार्य भी होंगे तथा आवश्यकता पड़ने पर स्वस्थ विरोध भी होगा। दोनों उम्मीदवारों को बहुत शुभकामनाएं।

इसके अतिरिक्त अन्य लोगों ने लिखा कि एक अच्छी राजनीति की यही पहचान है वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, मगर मनभेद नहीं हो सकता। इस विधानसभा चुनाव में हटा में त्रिकोणीय मुकाबला है। क्योंकि कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भगवानदास चौधरी ने BSP के टिकिट पर चुनाव लड़ा है। अब 3 दिसंबर को पता चलेगा कि जनता ने किसे अपना आशीर्वाद दिया है।

तेलंगाना में मतदान जारी, हैट्रिक लगाने की कोशिश में KCR, कांग्रेस को अपनी जीत का ऐतबार, 9 बजे तक 7.78 वोटिंग दर्ज

जब सुरंग से निकाले जा रहे थे मजदूर पीएम मोदी भी हो गए थे भावुक

उत्तरकाशी टनल से रेस्क्यू के बाद मजदूर संग दिवाल मनाएंगे सीएम धामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -