महाराष्ट्र में अभी भी कहर बरपा रहा है कोरोना, अब इस मंत्री पर आई आफत
महाराष्ट्र में अभी भी कहर बरपा रहा है कोरोना, अब इस मंत्री पर आई आफत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप अभी समाप्त नहीं हुआ है। खबर प्राप्त हुई है कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार में कोरोना के लक्षण देखे गए हैं। वहीं उनके दो ड्राइवर सहित चार व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं। शरद पवार ने स्वयं इसकी खबर दी है। बता दें कि आज बारामती में पवार परिवार को दिपावली के मौके पर कार्यकर्ताओं ने शुभकामनाएं दी।

वही इस समारोह में उपमुख्यमंत्री अजित पवार उपस्थित नहीं थे। इस बारे में पत्रकारों द्वारा प्रश्न पूछे जाने पर शरद पवार ने कहा कि अजित पवार को कोरोना के लक्षण नजर आए हैं इसलिए आज प्रातः उनका टेस्ट किया गया है। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं उनके स्टाफ में दो कर्मचारी तथा दो ड्राइवर को कोरोना का संक्रमण हुआ है।

बता दें कि बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 1193 नए केस दर्ज किए गए थे। इस के चलते प्रदेश में 39 व्यक्तियों ने संक्रमित होने के पश्चात् दम तोड़ दिया था। महाराष्ट्र में फिलहाल कोरोना के 18691 सक्रीय मामले हैं। वहां अबतक कोरोना से 1,40,345 व्यक्तियों जान गंवा चुके हैं। वहीं 64,56,263 ने कोरोना को मात दी है। वहीं बात यदि देश की करें तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 12,729 नए केस सामने आए हैं। इस के चलते 221 व्यक्तियों की मृत्यु दर्ज़ की गई तथा 12,165 लोग डिस्चार्ज हुए। फिलहाल देश में कोरोना के 1,48,922 सक्रीय मामले केस हैं।

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा

टीएलपी के विरोध के बाद पंजाब सरकार ने 30 पुलिस अधिकारियों का किया तबादला

बोम्मई के सीएम पद पर 100 दिन हुए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -