मप्र: सरकारी कार्यालय में लगे ठुमकों का वीडियों वायरल

Apr 17 2018 01:36 PM

सरकारी कार्यालय में डांस करना कुछ सरकारी कर्मचारियों को भारी पड़ गया है. ऑफिस में फिल्मी गानों पर डांस करते इन कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो देवास के महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यालय का बताया जाता है. इस मामले के सामने आने के बाद कलेक्टर ने जांच के आदेश दे दिए हैं. 

जानकारी के अनुसार महिला और पुरुष दोनों कर्मचारियों ने फिल्मी गानों पर जमकर डांस किया और पूरे कार्यक्रम का यहां मौजूद किसी कर्मचारी से वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. दरसअल लंच टाइम में कर्मचारियों ने अधिकारियों का जन्मदिन मनाते हुए केक काटा था. इसके बाद अधिकारी आॅफिस से अवकाश लेकर चली गई थीं. अधिकारी के जाने के बाद शाम को एक बार फिर से कर्मचारियों ने फिल्मी गानों पर डांस शुरू किया. जब से वीडियो वायरल हुआ है तब से ही डांस करने वाले कर्मचारी और अधिकारी जवाब नहीं दे पा रहे है. 

इस मामले पर कलेक्टर ने कहा है कि- दफ्तर में इस प्रकार से डांस करना गलत है. पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मध्यप्रदेश और बिहार में भीषण रेल हादसे

बालाघाट के 70 हजार किसानों के बैंक खातों में सीधे प्रोत्साहन राशि ट्रांसफर

कम्प्यूटर बाबा बोले- हमारा काम मां नर्मदा की सफाई करना है

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App