'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं...', अपना दर्द बयां कर रोने लगा शख्स
'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं...', अपना दर्द बयां कर रोने लगा शख्स
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक व्यक्ति अपनी बीवी से इतना प्रताड़ित हो गया कि उसे सहायता के लिए पुलिस के पास जाना पड़ा। साथ ही शख्स पुलिस के समक्ष एक गाना भी गाने लगा। एसएसपी अमित सांघी ने कहा कि पीड़ित शख्स मानसिक तौर पर बहुत परेशान है उसकी प्रत्येक संभव सहायता करने का प्रयास किया जाएगा।

पीड़ित धर्मेंद्र पॉल ने कहा कि वो अपने पूरे परिवार तथा बच्चों से बहुत खुश है। उसके साथ गलत बर्ताव किया जा रहा है, उसकी बीवी तथा सुसराल वाले उसे बहुत परेशान करते हैं। पत्नी मुझे ठीक से खाना नहीं देती है तथा अनाप-शनाप बोलकर गालियां देती है। फिर पीड़ित ने पुलिस के समक्ष एक गाना गया कि जब से हुई है शादी आंसू बाह रहा हूं, आफत गले पड़ी है उसे निभा रहा हूं। 

साथ ही धर्मेंद्र ने कहा कि 1998 में पिताजी की मौत हुई। उनके स्थान पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में अनुकंपा नियुक्ति प्राप्त हुई थी। 2016 में अनिता से विवाह हुआ। कुछ ही दिन पश्चात् पत्नी एवं उसके मायकेवाले प्रताड़ित करने लगे। सबसे बड़ी समस्या यह कि उनकी विधवा मां की कोई पेंशन नहीं है। मैं प्रतिमाह उन्हें 4 हजार रुपये दे रहा हूं, कलेक्टर साहब ने आदेश दिए थे, विवाह से पहले उनकी मां के पास पूरी अथॉरिटी थी। बीवी ने उसके जीपीएफ का पूरा रुपया निकालकर अपने निजी खाते में डलवा लिया है। मेरी भांजी की शादी है तथा अब वो मुझे रूपये देने से मना कर रही है। मुझे जान से मारने की धमकी दे रही है। मैंने थाने में शिकायत नहीं है कि वर्ष 2020 में समझौता कराकर मैं बीवी को यहां लेकर चला गया था। मुझे कहा गया था प्रतिमाह बीवी को 10 हजार रुपये देना। मैं पत्नी तथा बच्चों के साथ रहना चाहता हूं। मुझे सयुंक्त खाता सिंगल चाहिए मुझे वो 90 हजार रुपये चाहिए जो उसके निजी खाते में डले हुए हैं। वही अब इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा कि वो जन सुनवाई कर रहे थे। हमेशा की भांति यहां पर बहुत भीड़ लगी हुई थी।

4 दिन मंडी बंद करने का हुआ ऐलान तो भड़के किसान, किया चक्काजाम

डॉक्टरों पर कोरोना का हमला, दिल्ली से लेकर मुंबई तक इन शहरों में मचा हड़कंप

एयर इंडिया और मोदी सरकार के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका दिल्ली HC में ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -