मध्यप्रदेश : वसुंधरा के बाद कांग्रेस ने घुमाया 'मामा' शिवराज का माथा, लगे कांग्रेस की जीत के पोस्टर
मध्यप्रदेश : वसुंधरा के बाद कांग्रेस ने घुमाया 'मामा' शिवराज का माथा, लगे कांग्रेस की जीत के पोस्टर
Share:

भोपाल : फ़िलहाल पूरे देश की निगाहें कल आने वाले 5 राज्य के विधानसभा चुनावों के नतीजें के इंतज़ार में हैं. लेकिन कांग्रेस एग्जिट पोल के आधार पर खुद को पहले ही सत्ता में देख रही है. इसका हालिया नजारा राजस्थान में देखने को मिला था, जहां एक समर्थक ने कांग्रेस के बड़े नेताओं के पोस्टर लगाकर उन्हें पहले ही जीत की शुभकामनाए दें दी थी, वहीं अब मध्य प्रदेश में भी यह मजेदार घटना घटी.

बता दें कि कल 5 राज्यों के चुनाव नतीजें आने हैं लेकिन कांग्रेस को इससे पहले ही पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में उसकी सरकार बनने जा रही है. बता दें कि यह मामला राजधानी का ही है. इससे जुड़ा एक पोस्टर भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगा है. 

ख़ास बात यह है कि इस पोस्टर में कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार बनने की बात कही है. पोस्टर में दिग्गज कांग्रेसी नेताओं कमलनाथ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के अलावा तमाम कांग्रेसियों के फोटो नजर आ रहे हैं.इसमें लिखा है, 'कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार का अभिनंदन।' साथ ही लिखा है- मध्य प्रदेश की जनता व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद.साथ ही आपको बता दें कि अधिकतर एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार ही मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बनते हुए दिखाई गई है.

 

राजस्थान : चरम पर पहुंचा कांग्रेस का आत्मविश्वास, मतगणना से पहले ही लगे जीत के पोस्टर

भाजपा नेता का सीएम शिवराज पर वार, बता दिया क्यों होगी इस बार हार ?

कांग्रेस पूर्वोत्तर में एक मात्र गढ़ मिजोरम को बचाने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -