भाजपा नेता का सीएम शिवराज पर वार, बता दिया क्यों होगी इस बार हार ?
भाजपा नेता का सीएम शिवराज पर वार, बता दिया क्यों होगी इस बार हार ?
Share:

भोपाल : भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य रघुनंदन शर्मा ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बड़ी बात कही है। शर्मा ने कहा कि लोगों का आक्रोश था कि मुख्यमंत्री ने इस प्रकार की बात कैसे कह दी कि कोई माई का लाल...सीएम की इस बात से हमारा नुकसान तो हुआ है और लगता है कि यदि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो 10-15 सीटें हमारी और आतीं, ये अनिश्चितता की स्थिति नहीं बनती।

वही शर्मा ने आगे कहा कि जब जीत का श्रेय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जाता है तो निश्चित ही हार का दोष भी उन्हें देना गलत नहीं होगा। हमने गलतियां तो की हैं उसी का नतीजा है कि ऐक्जट पोल में हमारे लिए सही नहीं है। 200 सीटें तो छोड़ो अगर पिछली बार जितनी सीट हमें मिलती हैं तो हम संतुष्ट होंगे। पर अगर उतनी भी सीट नहीं आतीं फिर भी हम बहुमत हासिल कर ही लेंगे। 

कई लोगों से की बातचीत 
भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने कहा कि सीएम के 'माई का लाल वाले बयान के बाद कई लोगों से बातचीत हुई। इनमें संतों, धर्माचार्यों व विद्वानों में आक्रोश था कि मुख्यमंत्री ने भावावेश में गलत बात बोल दी। 'माई का लाल एक दंभयुक्त शब्द है। बड़े जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति को इस प्रकार भावावेश में आकर दंभोक्ति वाले शब्दों को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।

कांग्रेस पूर्वोत्तर में एक मात्र गढ़ मिजोरम को बचाने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर

मध्यप्रदेश चुनाव: मॉकपोल बन सकता है मतदान केंद्रों पर विवाद का कारण

विपक्षी दलों ने भी शुरू की लोकसभा चुनावों की तैयारी, आज होगी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -