'तो लड़ूंगा छिंदवाड़ा से चुनाव...', कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान
'तो लड़ूंगा छिंदवाड़ा से चुनाव...', कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान
Share:

छिंदवाड़ा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी का आदेश होगा तो छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा तथा जीतकर दिखाऊंगा, इस बार कमलनाथ का तिलिस्म टूटेगा। दरअसल, शुक्रवार को कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा की सौंसर तथा परासिया विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कमलनाथ एवं कांग्रेस को जमकर घेरा। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ एक सशक्त नेता हैं। उनके पास बाहुबल और धन है। उनके पास जनता को मोहने का मोहिनी मंत्र भी है। इसकी वजह से वह चुनाव जीतते आए हैं, मगर मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि अबकी बार उनका तिलिस्म टूटेगा तथा छिंदवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। बता दे कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है, जहां से वे वर्षों से जीत हासिल करते आए है। वर्तमान में कमलनाथ छिंदवाड़ा से MLA है तो बेटे नकुलनाथ सासंद है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि पहले भारतीय जनता पार्टी धार्मिक आयोजन और कथा कराती थी, अब कांग्रेस करा रही है, ये अच्छी बात है, मगर वह इसमें भी डुप्लेसी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी जब धार्मिक आयोजन करती है तो वह इस बात से नहीं डरती कि उसे कौन वोट देगा और कौन वोट नहीं देगा। हम जय जय श्रीराम के नारे लगाते हैं तो हमें यह डर नहीं रहता कि हमें कौन वोट देगा कौन वोट नहीं देगा। कांग्रेस के धार्मिक आयोजन से उनका दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। बता दे कि बागेश्वर सरकार की कथा को लेकर कमलनाथ ने यह बयान दिया था कि बागेश्वर सरकार को उन्होंने नहीं बुलाया बल्कि वह स्वयं कथा करने आए हैं।

I.N.D.I.A गठबंधन में दरार ! कर्नाटक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची तमिलनाडु की स्टालिन सरकार

तो क्या अपने नागरिकों पर गोलियां चलवा दें, जैसा आपने मिजोरम में किया था..? राहुल गांधी पर सीएम सरमा का पलटवार

'भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत की जीरो टोलेरेंस की नीति..', पीएम मोदी ने याद दिलाया 'कोई लालच न हो' का मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -