Share:
MP में कंगना के खिलाफ हुआ विरोध प्रदर्शन, कंगना ने नहीं मांगी माफ़ी तो आगे भी रहेगा जारी
MP में कंगना के खिलाफ हुआ विरोध प्रदर्शन, कंगना ने नहीं मांगी माफ़ी तो आगे भी रहेगा जारी

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रहीं हैं। अब धाकड़ के शूट के दौरान कांग्रेसियों ने कंगना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों ही किसानों को आतंकी बताने संबंधी एक ट्वीट किया था। इसी ट्वीट को लेकर बीते कल यानि शुक्रवार को कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए।

खबरों के अनुसार कंगना रनौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करते हुए सभी चार नंबर गेट पर पहुंचे और अंदर जाने का प्रयास करने लगे। जी दरअसल इस दौरान मुख्य गेट पर बैरिकेड्स लगाए गए थे जिन्हे ताेड़ने पर पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठियां भी चलाई। इस दौरान जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता के घायल होने की खबर है। कहा जा रहा है इस प्रदर्शन के दौरान बैतूल विधायक, घोड़ाडोंगरी विधायक, कांग्रेस प्रदेश सचिव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं अब कांग्रेस नेताओं ने यह कहा है कि, 'कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा।'

आपको पता हो तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की धमकी पर फिल्म अभिनेत्री कंगना ने पलटवार किया था। बीते कल ही उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि, 'नेतागीरी में मेरी रुचि नहीं है, लेकिन लगता है कांग्रेस मुझे नेता बनाकर छोड़ेगी।' अब यह देखना होगा कि आगे कंगना क्या कहती हैं।

कवयित्री सरोजिनी नायडू की जयंती पर CM शिवराज ने किया नमन

प्रिंसेस बनी नजर आईं नोरा फतेही, शेयर की तस्वीरें

दिल्ली में डीजल की कीमतों में 36 पैसे प्रति लीटर की हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -