पारुल साहू के कांग्रेस में शामिल होते ही कमलनाथ बोले- 'शिवराज जेब में नारियल लेकर चलते हैं'
पारुल साहू के कांग्रेस में शामिल होते ही कमलनाथ बोले- 'शिवराज जेब में नारियल लेकर चलते हैं'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने में कुछ ही समय बचा है लेकिन उससे पहले कई ऐसे-ऐसे मुद्दे और बातें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। अब मिली जानकारी के मुताबिक उपचुनाव होने से पहले भाजपा की पूर्व विधायक पारुल सिन्हा ने BJP को एक बड़ा झटका दिया है। जी दरअसल उन्होंने कांग्रेस का साथ देने का इरादा कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय में पारुल को सदस्यता दिलवा दी है।

ऐसे में अब उनका सुरखी विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर लड़ना लगभग तय माना जा रहा है और इसी के साथ यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पारूल मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ कांग्रेस से प्रत्याशी हो सकती है। वैसे इस मौके पर कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर हमला किया और कहा कि 'पारुल के पिता हमारे अच्छे साथी रहे।' आप सभी को बता दें कि पारुल साहू ने बीते गुरुवार रात को भोपाल पहुंचकर कमलनाथ से की मुलाकात कर ली है।

वैसे आप जानते ही होंगे पूर्व में पारुल ने भाजपा प्रत्याशी के तौर पर गोविंद सिंह राजपूत को सुरखी विधानसभा से चुनाव में हरा दिया था। वहीं अब जब उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है तो भोपाल-कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'सुरखी की जनता की आवाज बनूंगी। मेरी लड़ाई डर और अहंकार के खिलाफ होगी।' वहीं कमलनाथ ने इस मौके पर कहा कि 'पारुल साहू की घर वापसी है, इनका पूरा परिवार कांग्रेस में रहा हैं। शिवराज सिंह चौहान जेब में नारियल लेकर चलते हैं, जहां मौका मिलेगा, फोड़ देंगे।' इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि, 'बीजेपी ने प्रदेश को कलंकित किया है। मुझे दिल्ली जाने में शर्म आती है, वहां लोग कहते हैं कि उसी प्रदेश से हो, जहां सब बिकने को तैयार हैं। हमारे प्रजातंत्र के साथ जो खिलवाड़ हुआ है, उसका फैसला चुनाव में होगा। नौजवान और किसान इस प्रदेश में पीड़ित हैं।'

 

ड्रग्स केस में आया एक और नया ट्विस्ट, NCB के गिरफ्त में बड़ा ड्रग पैडलर

ऑस्ट्रेलिया में जल्द ही खोले जाएंगे व्यापार

राहुल ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- "थाली बजाने से जरूरी सुरक्षा है"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -