फिल्म रिव्यु : बोल्ड सीन और डबल मिनिगं डायलॉग से भरी है मस्तीजादे
फिल्म रिव्यु : बोल्ड सीन और डबल मिनिगं डायलॉग से भरी है मस्तीजादे
Share:

बॉक्स ऑफिस में जहा पिछला हफ्ता एडल्ट कॉमेडी फिल्म वाला रहा. ठीक उसी तरह आज भी सनी लियॉन की एडल्ट कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. जैसा की हमने आपको बताया है कि फिल्म का निर्देशन मिलाप झवेरी कर रहे है. जो अब तक एक राईटर के तौर पर मस्ती, ग्रेंड मस्ती, है बेबी , और क्या कूल है हम 3 जैसी फिल्मो की कहानी लिख चुके है. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है.

जिसमे जमकर सनी लियॉन की हॉटनेस और बोल्ड्नेस का फायदा उठाया गया है. फिल्म की कहानी है सनी केले ( तुषार कपूर ) और आदित्य चोटिया (वीर दास) की जो की एड एजेंसी में काम करते है. लेकिन किसी कारण उनकी नौकरी चली जाती है. फिर वे अपनी खुद्की एड एजेंसी खोलते है. तभी उनकी मुलाकात होती है सनी लियॉन से और दोनों को उससे प्यार हो जाता है. लेकिन उन्हें जिस लड़की से प्यार हो जाता है वो दो अलग अलग लडकिया है. यानि सनी के डबल रोल.

जिनके नाम लिली लेले (सनी लियोन) और लैला लेले (सनी लियोन) है. फिल्म की कहानी ढेर सारे कन्फ्यूजन के साथ आगे बढ़ती है. इसके अलावा फिल्म में शाद रंधावा, असरानी और सुरेश मेनन भी अहम रोल में है. वही जिजेल और रितेश कैमियो रोल में दिखाई देंगे. अगर फिल्म की बात करे तो कहानी में कुछ नयापन नहीं है. फिल्म में सनी की बोल्ड्नेस को भरपूर भुनाया गया है. वही फिल्म डबल माइनिंग डायलॉग से भरी हुई है. अगर आप सनी के फैन है तो फिल्म देखने जा सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -