बारिश ने ढाया कहर: माउंट आबू जाने वाला रास्ता चट्टान गिरने से हुआ बंद
बारिश ने ढाया कहर: माउंट आबू जाने वाला रास्ता चट्टान गिरने से हुआ बंद
Share:

जयपुर. बारिश का मौसम है, खूबसूरत तो है ही मगर अति हमेशा अच्छी नहीं होती. राजस्थान के जालौर, सिरोही और पाली जिले में बारिश अपना कहर ढा रही है. बीती रात आबू रोड से माउंट आबू जाने वाले रास्ते पर एक बड़ी चट्टान गिर गई है. इस कारण आबू रोड से माउंट आबू जाने वाला रास्ता बंद हो गया है. रास्ता बंद होने से लगभग दो हजार लोग रास्ते में ही अटक गए है.

स्थानीय प्रशासन चट्टान हटाने की कोशिश में लगा है मगर इसे सिर्फ ब्लास्ट से ही हटाया जा सकता है. इस काम में लगभग एक दिन लग सकता है. रास्ता बंद होने के कारण माउंट आबू में दूध की सप्लाई नहीं हो पा रही है, टूरिस्ट भी परेशान है. राजस्थान में बारिश से पाली, जालौर, सिरोही के बाद अब बाड़मेर, उदयपुर और राजसमंद में भी तेज बारिश से परिस्थिति बिगड़ रही है.

बाड़मेर जैसे रेगिस्तानी जिले में बीते 36 घंटो के दौरान 150 मिमी से अधिक बारिश हुई है. इस कारण खेतो और गांवो में पानी भर गया है. पाली जिले में नदी-नाले उफान पर है, तीन लोगो की डूबने से मौत भी हो गई है. इसके अलावा मातरमाता पहाड़ी से टनल तक फोरलेन बनाने के लिए पहाड़िया काटी गई थी, इस कारण पहाड़ियों से पत्थर गिरने लगे है. इससे फोरलेन हाइवे बंद हो गया है.

ये भी पढ़े 

बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर अब एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप

जदयू विधायक दल की बैठक आज , नीतीश ले सकते हैं तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला

कार चलाते समय लाइव स्ट्रीमिंग करने से हुआ हादसा, एक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -