संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
Share:

इन दिनो कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक बार फिर अपना संस्कारी अवतार दिखाया है. जी हां, वह वैसे तो अपनी बहेद ही सेक्सी अदा से सभी को घायल कर देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने संस्कारी अवतार दिखाया है. आप देख सकते हैं मौनी ने इन तस्वीरों में अपना संस्कारी अवतार दिखाया है. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है So I dreamt of being a temple dancer ...इसमें वह डांस बनी हैं और खूबसूरत लग रहीं हैं. इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं बीते सभी फोटो में मौनी क्रीम कलर की ड्रेस में दर्शका को मोह रही हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. मौनी गजरे में बहुत आकर्षक लगती हैं जो इन तस्वीरों में खूबसूरत लग रहीं हैं. सभी फोटो में मौनी अपनी दिलकश अदा दिखा रही हैं. मौनी आए दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं लेकिन इस बार वह संस्कारी बन गईं हैं. उनके अंदाज के सभी कायल हो जाते हैं जैसे इस बार भी हो रहे हैं. वह अपनी हर तस्वीर में बोल्ड बिंदास दिखती हैं और उनका हर अंदाज पहले से जुदा होता है.

मौनी इसके पहले साड़ी वाला अंदाज और शार्ट ड्रेस वाला अंदाज दिखा चुकीं हैं. मौनी ने छोटे पर्द से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह आज भी छोटे परदे की नागिन के नाम से जाने जाती हैं लेकिन अब वह बॉलीवुड में भी नजर आने लगीं हैं.

इस एक्टर के साथ काम करने को लेकर बोली मौनी रॉय, 'अब ख़ुशी से मर सकती हूँ'

पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बोलीं नागिन मौनी रॉय

पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -