इस एक्टर के साथ काम करने को लेकर बोली मौनी रॉय, 'अब ख़ुशी से मर सकती हूँ'

टीवी की एक्ट्रेस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी मौनी रॉय टीवी के बाद बॉलीवुड में भी अपना नाम कमा रही है. मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड के सफ़र की शुरुआत की थी. अब अभिनेत्री मौनी रॉय बड़े पर्दे पर फिल्म ब्रह्मास्त्र में अदाकारी का जलवा बिखेरते हुए नज़र आने वालीं हैं. ये सभी जानते हैं मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने करने वाली हैं. इसी को लेकर उन्होंने कुछ जानकारी शेयर की हैं. आइये जानते हैं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं, इसी को लेकर मौनी रॉय काफी उत्साहित नज़र आ रहीं हैं. आपको ये बता दें कि वो ना सिर्फ वो उत्सुक हैं बल्कि अमिताभ के साथ काम करने को लेकर उन्होंने एक बहुत अह्मबाट भी कही है. मौनी रॉय का कहना है कि आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं. यानि आप सोच ही सकते हैं कि अमिताभ के साथ काम करना कैसा रहा है. वो बेहद ही खुश हैं और इस ख़ुशी में उन्होंने ये बात कही  है. 

इसके अलावा मौनी रॉय आगे बोली हैं कि ‘मैं फिल्म के सेट में बच्ची की तरह थी जिसे नहीं मालुम था कि क्या कहना है और क्या करना है.’ इसके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए मौनी रॉय ने कहा कि ‘वो लोग बहुत अच्छे हैं, साथ ही बहुत बड़े स्टार्स भी हैं, जब आप जानते हैं अपना क्राफ्ट तो आप काफी सहज रहते हैं. जब मैं शुरुआत में आई थी तो थोडा डरी हुई थी लेकिन अयान ने अपने निर्देशन से हमे सहज बना दिया.’ उनका अनुभव बॉलीवुड में भी अच्छा खासा होता जा रहा है और इसी को देखते हुए उनके फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है.

'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर के फर्स्ट लुक की टेस्ट तस्वीर आई सामने, दिखा अलग ही अवतार

रणबीर कपूर को कंगना के साथ डेट पर भेजना चाहता है रणवीर, ये है वजह

'गली बॉय' से मिली सफलता के बाद ज़ोया बनाएंगी इसका सीक्वल!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -